Breaking News

करंट लगने से महिला की मौत: बिजली बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगाने के दौरान लगा करंट का झटका, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम

​​​​​​​मझिआंव (गढ़वा)2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतका की पहचान उदय यादव की पत्नी गीता देवी (33) के रूप में की गई।

बरडीहा थाना क्षेत्र के सरसतीया गांव निवासी एक महिला की बुधवार को करंट लगने से मौत हो गई। महिला बिजली बोर्ड में मोबइल चार्जर लगा रही थी और इसी दौरान उसे करंट का जाेरदार झटका लगा। परिजनों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका की पहचान उदय यादव की पत्नी गीता देवी (33) के रूप में की गई। इस संबंध में उदय यादव ने बताया कि बुधवार दोपहर गीता देवी ने अपने घर में बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्ज करने के लिए जैसे ही चार्जर लगाया, वैसे ही उसे करंट का जोरदार झटका लगा। इससे गीता जमीन पर गिर गई और बेहोश हो गई।

आनन-फानन में परिजनों द्वारा गीता को स्थानीय रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉ. वीर प्रताप सिंह ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि महिला की मौत संभवतः रास्ते में ही हो गई थी।

इधर, महिला की मौत की खबर सुनते ही उसके तीन नाबालिग बच्चों, सास और पति का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बोकारो में सड़क हादसा: अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार बच्ची की मौत, मां और मामा के साथ जा रही थी घर

​​​​​​​बरमसिया (बोकारो)4 घंटे पहले कॉपी लिंक मृत बच्ची की पहचान तीन साल की अनुष्का कुमारी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *