Breaking News

कांग्रेस का केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल: दिल्ली को कोरोना से मौत में नंबर वन बनाने वाले केजरीवाल : कांग्रेस

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब में कार्यक्रम का दिल्ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए आईटीओ चौक पर फ्लैश प्रोटेस्ट किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी केजरीवाल के खिलाफ ‘‘पंजाब की राजनीति छोड़ो केजरीवाल, ‘पेट्रोल डीजल पर वेट कम करो- दिल्ली वासियों को मंहगाई से राहत दो’’ आदि के नारे पोस्टरों पर लिखकर लाए थे।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि केजरीवाल पंजाब और गुजरात में जाकर दिल्ली मॉडल की बात कर रहे है और कह रहे है कि मैं नेता नहीं हूं। चौ0 अनिल ने कहा यदि केजरीवाल गुजरात और पंजाब में अपने राजनीतिक प्रचार करने की बजाय कोविड की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए दिल्ली के अस्पतालों का दौरा करें, डाक्टरों, नर्सों, सहायक कर्मियों की आपूर्ति के लिए कोशिश करें।

दिल्ली में वैक्सीन के लिए इंतजाम करें पेट्रोल और डीजल की दरों को बढ़ने से रोकने के लिए कुछ करें तो दिल्ली वासियों को खुशी होती। अरविन्द केजरीवाल के 7 वर्षों के शासन में दिल्ली बदहाल हो चुकी है, वह अच्छी तरह जानते है कि पिछले पंजाब विधानसभा चुनावों में वहां के लोगों ने आम आदमी पार्टी को नकार कर कांग्रेस पार्टी को पूर्ण समर्थन दिया था। उन्होंने ने कहा कि दिल्ली छोड़ अन्य राज्यों में अवसर तलाशना केजरीवाल के लिए कोई नई बात नहीं है।

केजरीवाल ने तीन शासन काल में एक भी वादा पूरा नहीं किया

चौ. अनिल ने कहा कि केजरीवाल दूसरे राज्यों में चुनाव लड़कर भाजपा के लिए कांग्रेस पार्टी के वोट काटने का काम करती है, क्योंकि पिछले सात वर्षों में दिल्ली के अलावा कहीं भी सफल नहीं हो पाई है। और दिल्ली में लोगों को गुमराह करके और झूठ की बुनियाद पर सरकार बनाने में सफल हुए।

केजरीवाल ने तीन शासन काल में किया गया एक भी वायदा पूरा नहीं किया। कुमार ने कहा कि दिल्ली में जितना भी विकास दिख रहा है वह कांग्रेस शासन के दौरान हुआ और आज पूरे होने वाले विकास कार्यों की आधारशिला भी कांग्रेस शासन के दौरान ही हुआ था।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिल्ली गैंगरेप: भाजपा का पलटवार; राजस्थान रेप में नंबर-वन, रोज 16 दुष्कर्म होते हैं

जयपुर/नई दिल्ली25 मिनट पहले कॉपी लिंक डीजीपी एमएल लाठर का कहना है कि राजस्थान में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *