Breaking News

कानपुर देहात पहुंची सपा की विजय रथ यात्रा: अखिलेश यादव ने कहा कि जब-जब सपा की विजय यात्रा निकली है,तब-तब प्रदेश में परिवर्तन आया है

कानपुर देहातएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात पहुंची सपा की विजय रथ यात्रा। अखिलेश यादव ने सभा को किया संबोधित।

कानपुर देहात में बुधवार की देर शाम अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा लेकर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा कर अखिलेश यादव का स्वागत किया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रथ पर सवार होने के बाद हाथ हिलाते हुए सभी का अभिनंदन किया। कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी भी की। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचकर सभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जब-जब सपा की विजय यात्रा निकली है,तब-तब प्रदेश में परिवर्तन आया है।रथयात्रा के माध्यम से किसानों, बुजुर्गों का आशीर्वाद लेंगे।

लखीमपुर में किसानों के साथ कानून को भी कुचला गया
उन्होंने कहा कि लखीमपुर में किसानों के साथ कानून को भी कुचला गया है। युवाओं को पकौड़ा तलने का रोजगार देने वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में तेल भी दो सौ रुपए लीटर है। जो कि पेट्रोल से भी ज्यादा महंगा हो गया है। अब यह बताएं कि युवा क्या करें। जब सरकार से पूछो तो सरकार का जवाब है कि मिलावट बंद हो गई है। इस लिए तेल महंगा हो गया है। अब तो हवाई जहाज बेचे जा रहे है। स्टेशन बिक रहे है और जो कुछ अब बचा रह गया है वह भी भाजपा बेच देगी। दुर्भाग्य तो देखिए अगर सरकार के खिलाफ बोला या आवाज उठाई दो सरकार बुलडोजर चलवा देती है। अगर कानून व्यवस्था की बात जाए तो इस समय सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब है।

एक झलक पाने की लगी होड़
कार्यकर्ताओं में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की एक झलक पाने की होड़ लगी रही। उनका काफिला जैसे ही कानपुर देहात पहुंचा तो मिलने के लिए सपाइयों में धक्कामुक्की शुरू हो गई। वहीं हाईवे पर भी जाम की स्थिति बन गई लेकिन पुलिस ने एक लेन से दोनों छोर के वाहनों को निकालना शुरू कराया।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शाहजहांपुर में कोर्ट में वकील की गोली मारकर हत्या: काम से रिकार्ड रूम गए थे, तभी मारी गई गोली

शाहजहांपुर29 मिनट पहले कॉपी लिंक कोर्ट में वकील की गोली मारकर हत्या। शाहजहांपु में कोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *