Breaking News

कुलजीत नागरा मिलने जा रहे कैप्टन की रिहाइश पर: चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में सिद्धू की ताजपोशी को लेकर जायजा लेने आए मंत्री और विधायक

चंडीगढ़30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप चहल कांग्रेसी नेताओं से कल के कार्यक्रम को लेकर बात की। फोटो लखवंत सिंह

  • एसएसपी चंडीगढ़ ने कल के कार्यक्रम को लेकर कैबिनेट मंत्री से बात की

शहर के कांग्रेस भवन में शुक्रवार को होने वाली नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर चल रही तैयारियां का जायजा लेने के लिए आज कांग्रेस के बड़े नेता पहुंचे। सेक्टर-15 में स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में इन दिनों रैनोवेशन का काम चल रही है,इसी बीच सिद्धू की ताजपोशी का कार्यक्रम आने से एकाएक काम को पूरा किया जा रहा है।

आज चल रही तैयारियों को लेकर कैबिनेट मंत्री पंजाब सुखजिंदर सिंह रंधावा, राजा वडिंग, कुलजीत सिंह नागरा, सुख सरकारिया,तृप्त रजिंदर बाजवा सहित कई विधायक और नेतागण पहुंचे।

इस मौके सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कल होने वाली ताजपोशी को लेकर सारे कांग्रेस वर्करों को इंवीटेशन भेजा गया है। इसी बीच नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा ने कहा कि वे आज तीन बजे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को कल के कार्यक्रम में आमंत्रण करने के लिए इंवीटेशन देने जाने वाले है। रंधावा ने कहा कि सभी एमएलए, सभी मंत्री,महिला विंग और ब्लॉक स्तर के वर्करों को बुलाया गया है।

एसएसपी ने कांग्रेसी नेताओं से बात की

चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने आज पंजाब कांग्रेस भवन में पहुंच कर कल की ताजपोशी कार्यक्रम को लेकर बात की। उन्होंने राजा वडिंग और सुखविंदर सिंह रंधावा से कल की सुरक्षा व्यवस्था और आने वाले मुख्य लोगों की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि आज सीनियर नेताओं से कल के कार्यक्रम को लेकर बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि कल के कांग्रेस के कार्यक्रम में आने वाले लोगों को किसी तरह से कोई परेशानी न हो इसके लिए पुख्ता व्यवस्था की जाएगी।

आरोप लगने पर रंधावा बोले

रंधावा से जब मीडिया ने यह पूछा कि आप पर यह आरोप लग रहा है कि आप कांग्रेस के विधायकों को डरा धमका कर सिद्धू के पक्ष में लाने का काम कर रहे है तो इस पर रंधावा बोले कि उन पर लगाया आराेप गलत है। उन्होंने कहा कि पहले अकाली दल के विक्रम मजीठिया उन पर धमकाने का आरोप लगाते थे और अब अगर कोई एमएलए सामने आ जाए तो उससे सच्चाई पता चल सकती है। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप गलत है।

एक पत्रकार ने रंधावा से जब यह प्रश्न पूछा कि ताजपोशी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पंजाब आएंगें या नहीं तो इस पर रंधावा बोले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जरूर आएंगें वे हमेशा कांग्रेस के साथ खड़े है और वे जरूर आएंगें।

फोटो वायरल करने पर बोले वडिंग

राजा वडिंग से जब अकाली दल के एक नेता की ओर से सिद्धू के हाथ में इंदिरा गांधी की फोटो वायरल करने के बारे में वडिंग बोले कि नवजोत सिंह सिद्धू को किसी ने भगत सिंह की एक बड़ी फोटो भेंट की तो वे उसे उंचा करके दिखा रहे थे लेकिन अकाली दल ने अपनी फितरत के अनुसार भगत सिंह की फोटो को हटाकर उस पर इंदिरा गांधी की फोटो लगा दी। उन्होंने कहा कि अकाली दल की ओर से फोटो को सोशल मीडिया पर डालना उनकी बचकाना हरकत है, जो अच्छी बात नहीं है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुसाइड का प्रयास: भाखड़ा नहर में सुसाइड प्रयास के मामले, 3 को गोताखोरों ने बचाया, महिला बही

पटियाला2 घंटे पहले कॉपी लिंक पटियाला नाभा रोड भाखड़ा नहर और समाना भाखड़ा नहर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *