Breaking News

कैथल में मां-बेटी की हत्या, बेटा गंभीर: परिवार के तीनों सदस्यों पर तेजधार हथियार से हमला, 8 महीने पहले हो गई थी पति की मौत

करनाल22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

7 वर्षीय युवती का हुआ मर्डर।

हरियाणा के जिले कैथल के गांव मोहना में देर रात तेजधार हथियार से हमला कर मां-बेटी की हत्या कर दी। हमले में घायल पांच साल के बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बेटी का खून से सना शव बेड पर और महिला का शव फर्श पर पड़ा था। घटना की सूचना के बाद पूंडरी थाना पुलिस और एसपी कैथल ने मौका मुआयना किया। सीन ऑफ क्राइम टीम ने घटनास्थल से सैंपल इकट्ठा किए।

ग्रामीणों ने बताया कि आठ महीने से पहले गांव मोहना की महिला के पति की मौत हो गई थी। परिवार में तीन ही सदस्य बचे थे। परिवार गांव के बाहरी एरिया में बने मकान में रह रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि उनकी जानकारी में परिवार की किसी से कोई अनबन नहीं थी।

हादसे के मौके पर मौजूद लोग पुलिस को जानकारी देते हुए।

हादसे के मौके पर मौजूद लोग पुलिस को जानकारी देते हुए।

मोहना गांव के लोगों ने सुबह वारदात का पता लगने पर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो 36 साल की महिला, 7 साल की बेटी और 5 साल का बेटा खून में लथपथ पड़े थे। लड़के में सांस चल रही थी, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत चुकी थी। पुलिस ने घटनास्थल की गहनता से जांच करने में जुटी है।

हत्या का मामला, पुलिस जांच में जुटी
पूंडरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में ये हत्या का मामला है। तेजधार हथियार से परिवार पर हमला कर हत्या की गई है। जल्द ही जांच पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मौके पर जांच करते हुए पुलिस।

मौके पर जांच करते हुए पुलिस।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: निहंगों ने 27 अक्टूबर को बुलाई धार्मिक एकत्रता; लिया जाएगा किसान आंदोलन माेर्चे से हटने का फैसला

लुधियानाएक घंटा पहले कॉपी लिंक सिंघु बॉर्डर पर हुई निर्मम हत्या के बाद निहंग सिंहों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *