Breaking News

कैमूर में गड्ढे में पलटी कार, 5 दोस्तों की मौत: लेह-लद्दाख और वाराणसी घूमने के लिए गए थे 5 दोस्त; घर वापसी के दौरान गड्ढे में जा पलटी कार, सभी की मौत

कैमूर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार से मृतकों को बाहर निकालते स्थानीय लोग।

कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। वाराणसी से मोहनिया आ रही कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे में जा पलटी, जिसमें कार सवार पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। देर रात हुए इस हादसे के बाद पूरी रात पुलिस और परिजन कार सवार लोगों को खोजते रहे, लेकिन उनका पता नहीं चला। आज सुबह पुलिस ने पानी में पलटी कार को देखकर सभी को बाहर निकाला, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

क्रेन से कार को निकालने के दौरान लोगों की जुटी भीड़।

क्रेन से कार को निकालने के दौरान लोगों की जुटी भीड़।

दरअसल, कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल और सूरज सहित 6 दोस्त पिछले 8 जुलाई को घूमने के लिए वाराणसी और लेह-लद्दाख निकले थे। वहां से सभी लोग घूम कर ट्रेन से 19 जुलाई को दिन के 2 बजे वाराणसी पहुंचे। तीन दोस्त वाराणसी में ही रुक गए और एक बस से मोहनिया चला आया। दो दोस्त राहुल और सूरज वाराणसी में शॉपिंग कर अपने 3 दोस्तों के साथ कार से ही घर निकल गए। सोमवार देर शाम को 8 बजे वे वाराणसी से निकल गए।देर रात वाराणसी से मोहनिया आने के दौरान दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास कार अनियंत्रित हो गई और वह बगल के पानी भरे गड्ढे में जा गिरी।

हादसे के बाद कार की हालत।

हादसे के बाद कार की हालत।

गाड़ी में सवार राहुल सूरज सहित 5 दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 4 मृतक कैमूर जिले के मोहनिया और एक भभुआ थाना छेत्र के रहने वाले थे। पांचों के परिजनों की बात 9 बजे के बाद से किसी से भी नहीं हो पाई तो फिर उनके द्वारा दुर्गावती और मोहनिया थाने को सूचना दी। पुलिस और परिजन पांचों को रात भर खोजते रहे, लेकिन कहीं भी उनका कैमूर जिले में पता नहीं चला। सुबह जब पुलिस गश्ती कर रही थी तो भेड़िया मोड़ के पास पुलिया के नीचे पानी में पलटी कार को देखा तो क्रेन बुलाकर कार को निकाला। कार में 5 लोगों की डेड बॉडी पड़ी थी। पांचो मृतक कैमूर जिले के रहने वाले थे। परिजनों को सूचना देकर कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया।

शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है। आपदा में मौत हुई है, इसलिए चार-चार लाख रुपये सभी मृतक के परिवारों को दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

रानीपुर का मामला, पति गिरफ्तार: दहेज के लिए महिला को घर से निकाला, 5 पर केस दर

घोघाएक घंटा पहले कॉपी लिंक दहेज की मांग को लेकर कहलगांव थाना क्षेत्र के रानीपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *