Breaking News

कोडरमा में घर में मिली महिला की लाश: ससुराल पक्ष मेन गेट पर ताला लगा हुए फरार, पड़ोसी ने मायके वालों को दी सूचना; भाई ने दहेज हत्या का लगाया आरोप

सतगावां (कोडरमा)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मृतिका की पहचान कविता कुमारी के रूप में की गई। (फाइल)

सतगावां थाना क्षेत्र के पूतोडीह के ऊपरी टोला में गुरुवार की सुबह महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। महिला का शव घर के अंदर मिला और मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। घटना की सूचना मायके वालों को महिला के पड़ोसी ने फोन पर दी। इसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतिका के भाई ने बहन के पति, सास-ससुर पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतिका के देवर को पुलिस ने सतगावां थाना लाया और मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, मृतक महिला के पति थाना में सरेंडर कर दिया है।

मृतिका की पहचान कविता कुमारी के रूप में की गई। मृतिका के भाई गाजेडीह निवासी निरंजन कुमार ने सतगावां थाना में आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार, बहन की शादी पुतोडीह निवासी वरुण कुमार से 2019 में की गई थी। शादी के बाद लड़की का पति और ससुराल वाले बाइक और कुछ नगद रुपए की मांग कर रहे थे। इसके लिए कविता के साथ मारपीट की जाती थी।

मृतका के भाई के अनुसार, 21 जुलाई की रात में ससुर लालमणि प्रसाद यादव, सास सरिता देवी और पति वरुण कुमार ने कविता कुमारी के साथ मारपीट की। इससे वो गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ी। मारपीट के क्रम में कविता के दाहिने पैर में लाठी-डंडे से मारने के निशान मिले हैं। इसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। गले में रस्सी का निशान साफ दिख रहा है। हत्या के बाद बेड पर शव को लिटा दिया और घर पर ताला लगाकर सभी लोग फरार हो गए। इधर, इस मामले को लेकर सतगावां पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बोकारो में सड़क हादसा: अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार बच्ची की मौत, मां और मामा के साथ जा रही थी घर

​​​​​​​बरमसिया (बोकारो)4 घंटे पहले कॉपी लिंक मृत बच्ची की पहचान तीन साल की अनुष्का कुमारी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *