Breaking News

कोरोना से बचाव के लिए सख्ती जरूरी: कोविड-19 प्रोटोकॉल टूटा मंगोलपुरी कतरन मार्केट पर गिरी गाज , मार्केट बंद

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

विश्व की कई देशों में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो गई है। भारत में भी कोरोना की 3लहर आने की संभावना बताई जा रही है, लॉकडाउन के बाद कोरोना रोकने के लिए लागू सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल तोड़कर लोगों के द्वारा भीड़ लगाने के मामले में कमी नहीं आ रही है। आज कोरोना के नियमों को उल्ल्घंन करने के लिए मंगोलपुरी कतरन मार्केट गाज गिरी। मंगोलपुरी के कतरन मार्केट में अत्यधिक भीड़ के कारण बाजार को 19 जुलाई तक बंद रखने के आदेश दिए है।

मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्रांतर्गत दिल्ली की सबसे पुरानी नामचीन कपड़ा मार्केट में से एक कतरन मार्केट मंगोल पूरी जो “द कॉटन क्लॉथ बेस्ट कटिंग एसोसिएशन मार्केट“ के नाम से रजिस्टर्ड है। रूटीन गश्त के दौरान मार्केट में अत्यधिक भीड़ होने के कारण नोडल अधिकारी द्वारा अगले 3 दिन यानी तक बंद करने के आदेश दिए गए है। ज्यादातर ग्राहक और कुछ दुकानदार मास्क ओर सेनिटाइजर का उपयोग नही कर रहे थे जिस वजह से कोरोना फैलने का अंदेशा था।

लेकिन कतरन मार्केट प्रधान गणेश साँवरिया ने कहा है जब 19 जुलाई के बाद मार्केट खुलेगी तब मार्केट के सभी सदस्य कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्णतः पालन करेंगे और ग्राहकों से भी करवाएंगे। वहीं दिल्ली में एक बार फिर कोरोना से मौत के आंकडे बढ़ गए है। हालांकि कोरोना से संक्रमण दर तेजी से घट रही है। जबकि एक्टिव केस घटकर साढ़े 500 के करीब रह गए हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को दिल्ली में 36 नए मामले सामने आए।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विधायकों की फर्जी मोहरों से आधार कार्ड बनाने वाले दबोचे: दादरी और दिल्ली के विधायक की फर्जी मोहर लगाकर बना रहे थे आधार कार्ड; पुलिस ने छापा मारकर जनसेवा केंद्र से दो लोगों को किया गिरफ्तार

Hindi News Local Delhi ncr Gurgaon Aadhar Cards Were Being Made By Putting Fake Stamps …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *