Breaking News

कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस को दिया चकमा: कच्ची शराब बेचने वाला जयंत पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ, SP ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

सिंगरौली39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त से भागे आरोपी के मामले में दो पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। आरोपी को जयंत चौकी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया था। मामले में एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मदन नामक आरोपी को जिला न्यायालय में पेश करने के लिए लेकर जाया गया था।

प्रारंभिकतौर पर लापरवाही बरतने वाले हेड कॉस्टेबल सुखलाल और कॉन्टेबल मनीष पांडेय को निलंबित कर दिया गया है। इस बात की जांच की जा रही है कि आरोपी किन परिस्थितियों में चकमा देकर भागा। जयंत चौकी प्रभारी की यदि लापरवाही सामने आती है, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला
जयंत चौकी पुलिस ने आरोपी मदन को 60 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस उसे मंगलवार को जिला न्यायालय बैढ़न में पेश करने के लिए आई थी, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने पुलिस अभिरक्षा से भागने के मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ट्रेन में बिना टिकट यात्रा महंगा पड़ा: जबलपुर मंडल से गुजरने वाली ट्रेनों की रेलवे उड़न दस्ते ने की जांच, 125 मिले बेटिकट

जबलपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक जबलपुर मंडल में आधा दर्जन ट्रेनों की जांच में 125 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *