Breaking News

कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का नोटिस: वित्त मंत्री ने जिस पंडाल का उद्दघाटन किया, उनके आयोजकों काे एसडीओ ने भेजा नोटिस

रांची44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

24 घंटे के अंदर जवाब नहीं देने पर दाेनाें पूजा समिति के अध्यक्ष पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने जिस सार्वजनिक दुर्गा पूजा पंडाल छप्पन सेट डाेरंडा के पूजा पंडाल का उद्दघाटन किया, उसके आयाेजकाें काे रांची जिला प्रशासन ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। इसके अलावा लाेअर चुटिया स्थित युवक संघ दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारियों काे नोटिस भेजकर सार्वजनिक रूप से पूजा पंडाल का उद्दघाटन कराने पर जवाब मांगा है।

सदर एसडीओ दीपक कुमार दुबे ने बुधवार काे दाेनाें पूजा समिति के पदाधिकारियों काे नोटिस भेजकर पूछा है कि काेराेना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए किसकी अनुमति से पूजा पंडाल का उद्दघाटन कराया गया। 24 घंटे के अंदर जवाब नहीं देने पर दाेनाें पूजा समिति के अध्यक्ष पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

मालूम हाे कि 11 अक्टूबर काे वित्त मंत्री ने डाेरंडा स्थित सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल का उद्दघाटन किया था। जबकि, राज्य सरकार ने काेविड गाइडलाइन में स्पष्ट रूप से कहा है कि किसी भी पूजा पंडाल का सार्वजनिक उद्दघाटन नहीं हाेगा और पूजा समितियां किसी काे मुख्य अतिथि नहीं बनाएगी।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

टाटा स्टील: कर्मियों के बच्चों को स्पोर्ट्स में भी स्काॅलरशिप एक साल तक प्रतिमाह 10 हजार रुपए मिलेंगे

जमशेदपुर5 घंटे पहले कॉपी लिंक राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक विजेताओं को मौका, 1 दिसंबर तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *