Breaking News

कोविड वॉर रूम मीटिंग: अब रात 8 बजे की बजाय 9 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति; सिविल और गवर्नमेंट मल्टी-स्पेशलिटी अस्पतालों में खोले जाएंगे इवनिंग वैक्सीनेशन सेंटर्स

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Now Shops Are Allowed To Open Till 9 Pm Instead Of 8 Pm; Evening Vaccination Centers Will Be Opened In Civil Hospitals And Government Multi specialty Hospitals.

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने DGP को निर्देश दिए हैं कि सुखना लेक और अन्य पब्लिक प्लेसेस पर कोविड प्रोटोकॉल विशेषतौर पर मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। 

मंगलवार को प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की अध्यक्षता में हुई अफसरों की कोविड वॉर रूम मीटिंग में कई छूट दी गई हैं। मीटिंग में ये फैसला लिया गया है कि अब चंडीगढ़ में दुकानों को रात 8 बजे की बजाय 9 बजे तक खोलने की अनुमति होगी। हालांकि दुकानदारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी कोविड प्रोटोकोल्स का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

इसके अलावा अब इवनिंग वैक्सीनेशन सेंटर्स की शुरुआत भी की जाएगी ताकि चंडीगढ़ में जल्दी-से-जल्दी वैक्सीनेशन का काम पूरा हो सके। डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेस डॉ. अमनदीप कंग ने बताया कि सभी सिविल अस्पतालों और गवर्नमेंट मल्टी-स्पेशलिटी अस्पतालों में खोले जाने वाले इवनिंग वैक्सीनेशन सेंटर्स में बुधवार से शाम 5 से रात 9 बजे तक वैक्सीनेशन लगेगी।

प्रशासक बदनोर ने DGP को निर्देश दिए हैं कि सुखना लेक और अन्य पब्लिक प्लेसेस पर कोविड प्रोटोकॉल विशेष तौर पर मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

SI और महिला कांस्टेबल के लिए फिजिकल वेरिफिकेशन: आज से; तकनीकी खामी से नहीं भरे जा सके कई कैंडिडेट के फार्म, घबराने की जरूरत नहीं

यमुनानगर2 घंटे पहले कॉपी लिंक हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *