Breaking News

खुलासा: कपिल शर्मा शो में जूही चावला ने बताया फिल्म ‘डर’ के लिए शाहरुख खान नहीं थे यश चोपड़ा की पहली पसंद

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर यश चोपड़ा की आइकॉनिक फिल्म ‘डर’ को पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड की कल्ट मूवी बन गई। इस फिल्म में शाहरुख खान, सनी देओल और जूही चावला लीड रोल में नजर आए थे। SRK को फिल्म में उनकी एक्टिंग और परफार्मेंस के लिए खूब तारीफे मिलीं थी। कपिल शर्मा शो में फिल्म की एक्ट्रेस जूही ने खुलासा किया की रियल में शाहरुख फिल्म के रोल के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे।

SRK नहीं थे पहली पसंद
हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो में जूही बतौर स्पेशल गेस्ट शिरकत की, जहां उन्होंने कई तरह की बाते बताईं। शो में उन्होंने यह खुलासा किया कि डर के लिए शाहरुख नहीं बल्कि दिवंगत एक्टर दारा सिंह रोल के लिए पहली पसंद थे। फिल्म में शाहरुख ने एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से समान रूप से अच्छा रिसपॉन्स मिला था।

जूही के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जूही के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘शर्माजी नमकीन’ में दिखाई देंगी, जिसमें दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर लीड रोल में हैं। यह फिल्म ऋषि जी के आकस्मिक निधन से पहले की शूट की हुई थी। यह उनकी आखिरी फिल्म है। उनकी डेथ के बाद प्रोड्यूसर्स ने उनके पार्ट को बरकरार रखा है और फिल्म के बाकी हिस्सों के लिए परेश रावल को साइन किया है।

आर्यन के ड्रग्स केस के बाद शाहरुख ने रोके अपने प्रोजेक्ट्स
फिलहाल शाहरुख अभी अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में आरोपी पाए जाने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं और उनकी रातों की नींद भी हराम हो गई है। आर्यन केस केस के चलते किंग खान ने अपने सभी प्रोजेक्ट्स रोक दिए हैं और मेकर्स उनकी जगह बॉडी डबल को यूज कर रहे हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में वह सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दिखाई देंगे, जहाँ वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। शाहरुख सुपरस्टार एटली के कमर्शियल एंटरटेनर का भी हिस्सा हैं। उनकी पास में राजकुमार हिरानी का इमिग्रेशन ड्रामा है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बर्थ-डे स्पेशल: काजोल के साथ डेब्यू करने वाले कमल सदाना की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर लिया था सुसाइड

4 घंटे पहले कॉपी लिंक 1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *