Breaking News

गल्ले से रुपए ले गया बच्चा, देखें VIDEO: सात साल का मासूम दुकान से 4 हजार रुपए चुराकर दबे पांव रेंगते हुए बाहर निकला; महिला पकड़ने को दौड़ी लेकिन हाथ नहीं आया; अन्य दुकानदार बोले- हमारे यहां भी की चोरी

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • A Seven year old Boy Stole Four Thousand Rupees From The Shop And Crawled Out Of His Feet; When She Ran To Catch The Woman, She Escaped, The Incident Caught In CCTV

दौसा12 मिनट पहले

सिकराय में दुकान में चोरी करता बालक सीसीटीवी में दिखा।

जिले के सिकराय कस्बे में पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक किराने की दुकान में दिनदहाड़े नगदी चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें महज 6-7 साल का एक मासूम बालक बड़ी होशियारी के साथ दुकान में घुसकर गल्ले से नगदी चुराने के बाद रेंगते हुए वापस बाहर निकल रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो गनीपुर रोड स्थित पटवारी किराना स्टोर का बताया जा रहा है। इसमें एक बालक शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे दुकान के भीतर गल्ले में रखी नगदी चुराकर भाग गया। दुकानदार की पत्नी को मालूम चला तो उसने पीछा कर बच्चे को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।

चाय पीने गया तो हुई वारदात
पीड़ित दुकानदार दीनदयाल मिश्रा ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे वह चाय पीने घर के अंदर गया था, इसी बीच दुकान के भीतर आया एक 6-7 साल का मासूम बच्चा गल्ले से करीब चार हजार रुपये चुरा ले गया। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका फुटेज पुलिस को भी दिया गया है, लेकिन चोरी की रिपोर्ट नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर से ही बच्चे की तलाश में जुटी हुई है।

कई पीड़ित आए सामने
चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद कई अन्य व्यापारियों ने भी नगदी चोरी की वारदात होना स्वीकार किया है। एक दुकानदार ने बताया कि करीब 15-20 दिन पहले उसकी दुकान से भी ठीक इसके जैसे ही छोटे बच्चे ने 10 हजार चुरा लिए थे, लेकिन पड़ोसी दुकानदार की नजर पड़ने पर नगदी छोड़ भागा। इसी प्रकार कई अन्य दुकानों से भी नगदी चोरी हो चुकी है, लेकिन चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने से एफआईआर दर्ज करवाने से कतरा रहे हैं।

पुलिस नहीं करती कार्रवाई
दुकानदारों का कहना है पुलिस चोरी का मामला दर्ज तो कर लेती है, लेकिन वारदात में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी एवं सामान की बरामदगी के लिए ठोस कदम नहीं उठाती। जिससे चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

(रिपोर्ट: देवेन्द्र सैंहणा)

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बस से चांदी और रुपए चुराने की वारदात का खुलासा: पति-पत्नी पड़ौस में बैठे व्यापारी का बैग उठाकर उसी को बाय कर बस से ऐसे उतरे जैसे खुद का लगेज लेकर निकले हों, दो दिन बाद पकड़े गए

हनुमानगढ़4 घंटे पहले कॉपी लिंक हनुमानगढ़ में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी दंपती। उत्तर प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *