Breaking News

गांजा, नशीली गोलियां बरामद, 3 गिरफ्तार: इलाके में बढ़ रहा नशे का कारोबार, श्रीबिजयनगर में गांजा बरामद, श्रीगंगानगर में नशीली गोलियां  और चिट्टा पकड़ा

श्रीगंगानगर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीबिजयनगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

इलाके में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस ने मंगलवार रात श्रीबिजयनगर इलाके में एक व्यक्ति को साढ़े बीस किलो गांजे के साथ पकड़ा। वहीं श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह पर कार्रवाई कर नशीली गोलियां और चिट्‌टा बरामद किया।

श्रीबिजयनगर पुलिस को कस्बे में गांजा लाए जाने की सूचना मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए सतीश कुमार उर्फ सोनू पुत्र किशनलाल अरोड़ा की तलाशी ली तो उसके पास साढ़े बीस किलो गांजा बरामद हुआ। वह कस्बे के वार्ड चार राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर गांजा लाने के स्थान के बारे में जानकारी जुटा रही है।

श्रीगंगानगर में नशे में उपयोग होने वाली गोलियों के साथ पकड़ा आरोपी।

श्रीगंगानगर में नशे में उपयोग होने वाली गोलियों के साथ पकड़ा आरोपी।

इसी प्रकार श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी थाना पुलिस को ट्रक यूनियन पुलिया के पास एक व्यक्ति के नशे में उपयोग होने वाली गोलियां ले जाने की जानकारी मिली। इस पर एसआई रामभज के निर्देशन में टीम पहुंची और आरोपी पुरानी आबादी निवासी जसवंत सिंह पुत्र रेशम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास नशे में उपयोग होने वाली 1040 गोलियां बरामद हुई। उसके पास बरामद मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया है।

श्रीगंगानगर में चिट्‌टे के साथ पकड़ा आरोपी।

श्रीगंगानगर में चिट्‌टे के साथ पकड़ा आरोपी।

इसी क्रम मे पुरानी आबादी पुलिस को श्रीगंगानगर में कोडियोंवाली पुली के पास एक व्यक्ति के मोटर साइकिल पर आठ ग्राम नशीला पदार्थ चिट्‌टा लेकर जाने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी पुरानी आबादी के वार्ड 11 निवासी रजत सोनी पुत्र बालकृष्ण सोनी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के मोटरसाइकिल भी पुलिस थाने ले आई है। आरोपियों से नशे के सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दे: 9 नवंबर तक रेलवे का नॉन इंटरलॉकिग वर्क, आज से जोधपुर-जयपुर के बीच 10 ट्रेन रद्द, 4 आंशिक रद्द और 12 का रूट बदला

Hindi News Local Rajasthan Nagaur Railway’s Non interlocking Work Till November 9, From Today On …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *