Breaking News

गार्ड व केयर टेकर के भरोसे क्वारैंटाइन सेंटर: रात CWC के मेंबर को निरीक्षण के दौरान नहीं मिले इंचार्ज, कलेक्टर को शिकायत, जांच के दिए आदेश

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Even After The Minor’s Attempt To Escape, The In charge From The Quarantine Center Was Absent, Two Girls Who Had Run Away Even One And A Half Months Ago Have Not Been Found Yet.

भरतपुरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किले में बनाया गया क्वारैंटाइन सेंटर।

भरतपुर किले में स्थित क्वारैंटाइन सेंटर से दो दिन पूर्व एक नाबालिग लड़की ने भागने की कोशिश की थी। लेकिन, पैर में गंभीर चोट के कारण वह सफल नहीं हो पाई। इस घटना के बाद भी बाल अधिकारिता विभाग के अधिकारियों की ओर से लापरवाही बरती जा रही है। यह क्वारैंटाइन सेंटर केवल गार्ड व केयर टेकर के भरोसे संचालित हो रहा है।

सोमवार रात 8:30 बजे CWC के मेंबर ने क्वारैंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया लेकिन उसके क्वारैंटाइन सेंटर में कोई भी इंचार्ज मौजूद नहीं मिला। यहां एक गार्ड और केयरटेकर सेंटर पर ड्यूटी कर रहे थे। इसकी शिकायत तुरंत कलेक्टर को भी की गई जिसके बाद कलेक्टर ने जांच के लिए भी कहा।

दरअसल 20 तारीख की देर रात को एक नाबालिग लड़की जो देख रेख संरक्षण में रह रही थी, उसने सेंटर से भागने की कोशिश की लेकिन वह गिर गई और उसके पैर, हाथ, सिर में चोट आई। जिसके बाद उसके परिजन उसे सेंटर से लेकर चले गए।

इसके अलावा करीब डेढ़ महीने पहले भी दो लड़कियां सेंटर से भाग चुकी हैं। लेकिन उनका अभी तक पता नहीं लग पाया है। जब क्वारैंटाइन सेंटर में विभाग के कर्मचारियों से पूछा जाता हैं तो वह एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा देते हैं।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चेले से डरे गुरु किन्नर ने की आत्महत्या की कोशिश: गादीपति किन्नर गौरी जान को फोन पर मिली धमकी, चेले से बचने के लिए फांसी के फंदे से लटका, पड़ौसियों ने बचाया, CI पहुंचे अस्पताल

Hindi News Local Rajasthan Banswara Gadipati Kinnar Gauri Jaan Received Threats On The Phone, Hanged …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *