Breaking News

गोरखपुर में एनकाउंटर: पुलिस व बदमाशों की हुई मुठभेड़; दो बदमाशों को लगी गोली, एक हफ्ते पहले जनसेवा केंद्र में बदमाशों ने की थी दो लाख की लूट

गोरखपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एनकाउंटर में घायल बदमाश।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रविवार का दिन बदमाशों के लिए काफी बुरा साबित हुआ। एसटीएफ के एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात परवेज अहमद के बाद रविवार की देर रात पुलिस व क्राइम ब्रांच की फिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। देर रात गुलहरिया इलाके के भटहट में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया। बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस, खोखा कारतूस और बाइक भी बरामद की है। जिले में एनकाउंटर की सूचना मिलते ही एसपी नार्थ भी मौके पर पहुंच गए।

लूट के बाद सीसीटीवी में कैद हुए थे बदमाश

दोनों बदमाशों की पहचान सहजनवा इलाके के घघसरा निवासी गौरव यादव व संतोष यादव के रुप में हुई। पुलिस एनकाउंटर में घायल दोनों बदमाश शातिर लूटेरे बताए जा रहे हैं। दोनों ने बीते दिनों भटहट इलाके में जनसेवा केंद्र में घुसकर दो लाख रुपए की लूट की थी।

दोनों वारदात को अंजाम देते सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए थे। तभी से पुलिस व क्राइम ब्रांच को इनकी तलाश थी। रविवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दोनों गुलरिहा के भटहट होते हुए कहीं भागने की फिराक में हैं।

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

इस सूचना पर पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। दोनों बदमाश गोली लगने से वहीं गिर गए। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

घायल बदमाशों को इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भेजा है। एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर लूटेरे हैं। दोनों ने बीते दिनों भटहट इलाके के जनसेवा केंद्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस से हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

AKTU में बायोटेक्नोलॉजी पर जोर: 6 करोड़ की लागत से सेंटर फॉर एडवांस स्टडीज में खुलेगा बायोटेक का सेंटर फॉर एक्सीलेंस, वित्त समिति की 58 वीं बैठक लिया गया फैसला

लखनऊ41 मिनट पहले कॉपी लिंक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक यूनिवर्सिटी (एकेटीयू) में शनिवार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *