Breaking News

गोरखपुर में गांव के युवकों ने 2 लूटेरों को पकड़ा: दो लाख की लूट कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी का पहिया फिसला और गिर पड़े, लोगों ने की जमकर की धुनाई

गोरखपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

गोरखपुर जिले के एक गांव के युवकों ने बड़ा साहस दिखाया है। दो लाख रुपए लूटकर भाग रहे बदमाशों को युवकों ने पकड़ लिया। पहले तो युवकों ने बदमाशों की जमकर धुनाई की और इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान दो बदमाश भागने में सफल रहे। मामला गोला इलाके के लमतिया गांव का है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी पुलिस ने बदमाशों की पहचान उजागर नहीं की है। लेकिन बताया ​जा रहा है कि दोनों बदमाश किसी अन्य जिले के हैं।

चार बदमाशों ने ओवरटेक करके रोका था
गोला इलाके के दुबौली निवासी अंशुमान राय सोमवार की रात करीब 11 बजे अपने बोलरों से देईडीहा होते हुए घर जा रहे थे। लमतिया में दो बाइक पर पर सवार चार बदमाशों ने उनके बोलरों को ओवर टेक कर रोक लिया। अभी वह कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही बदमाशों ने असलहा दिखाकर उनकी गाड़ी में रखा दो लाख रुपए लूट वहां से फरार हो गए। हालांकि इस बीच बनरही गांव के रास्ते भागते हुए दो बदमाश उसी गांव में रामेश्वर दूबे के मकान के सामने बाइक से गिर पड़े। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य बदमाश भाग निकले।

पकड़े गए बदमाशों से हो रही पूछताछ
इस बीच वहां गांव के कुछ युवक खड़े थे। उन्होंने बदमाशों को भागता देख शक हो गया कि यह किसी वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हैं। युवकों ने साहस दिखाते हुए दोनों को पकड़ लिया और खूब धुनाई की। यह देख वहां गांव में भारी भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों केा गिरफ्तार कर थाने ले गई। इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश दूसरे जिले के हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार अन्य दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सावधान! शराब ठेकों पर बिक रही नकली शराब: स्प्रिट से शराब बनाकर असली गत्तों में ठेकों पर सप्लाई करते थे, पुलिस ने छापा मारकर 4200 लीटर केमिकल सहित 45 लाख की शराब पकड़ी

आगराएक घंटा पहले कॉपी लिंक पुलिस ने नकली शराब बेचते हुए 2 लोगों को रंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *