Breaking News

गोरखपुर में भीषण हादसा: पिकअप व ऑटो के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर; 2 की मौत, 4 की हालत नाजुक

गोरखपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चौरीचौरा इलाके के दुबियारी में हुए हादसे में दो की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां चौरी चौरा इलाके के दुबियारी पुल के पास पिकअप और ऑटो की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

मृतकों को गंभीर समझ जिला अस्तपाल भेजा गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, दूसरी ओर इस घटना में घायल अन्य लोगों के भी मौत की खबर आ रही है। लेकिन अभी उनकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

मौत के बाद मच गई चीख—पुकार
चौरीचौरा के दुबियारी पुल के पास चौरीचौरा से गोरखपुर जा रहे पिकअप ने सवारियों से भरे ऑटो को सामने से तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग घायल हाल में चीख-पुकार मचाने लगे।

घटना में चौरीचौरा के मुंडेरा बाजार निवासी अक्षय कुमार जायसवाल पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद सहित कुल 6 लोग घायल हो गए। जिसमें दो की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। फिलहाल अभी अन्य घायलों का नाम स्पष्ट नहीं हो सका है।

मरने वालों की नहीं हो सकी पहचान
सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया है। जिसमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी गंभीर बताए जा रहे हैंं। इंस्पेक्टर चौरीचौरा संतोष अवस्थी ने बताया कि कुल 6 लोग घायल हुए हैं। मृतकों की संख्या और नाम पता अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, जिला अस्पताल पहुंचे गए मृतकों में दोनों पुरुष हैं। दोनों की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बरेली में पति ने की पत्नी की हत्या: अवैध संबंधों को जिंदा रखने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को पत्थर से बांधकर तालाब में डुबोया

बरेली6 मिनट पहले कॉपी लिंक अवैध संबंधों के चलते कर दी हत्या। उत्तर प्रदेश के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *