Breaking News

गोरखपुर में हत्या: अवैध संबंधों के चक्कर में युवक ने महिला की चाकुओं से गोदकर की हत्या, सीने और गले पर किए कई वार

गारेखपुर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दिन में दूसरी हत्या की खबर आई है। खोराबार इलाके में युवती की हत्या के बाद रविवार देर रात यहां गोला इलाके के नरहन गांव में एक शादीशुदा महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में गांव के ही एक युवक ने महिला की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही सीओ अंजनी कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपित युवक व मृतक महिला के एक रिश्तेदार को पकड़ लिया है। दोनों से पूछताछ चल रही है।

रविवार की रात करीब 10 बजे गांव के सत्यनारायण उर्फ गुड्डू कुमार की 29 वर्षीय पत्नी अनीता घर में भोजन बना रही थी। गुड्डू किसी काम से गोरखपुर गए थे और उनका एक रिश्तेदार घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान मौका देखकर गांव का ही 25 वर्षीय युवक आदर्श पासवान घर में घुस गया और अनीता से वाद-विवाद करने लगा।

महिला के सीने और गले पर चाकू से कई वार किए

बात बढ़ने पर उसने अनीता के सीने व गले पर कई जगह चाकू घोप दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपित युवक मृतका के पास ही बैठा रहा। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और आरोपित युवक व उसके रिश्तेदार को थाने उठा लाई। सीओ ने कहा कि आरोपित को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पति का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गोरखपुर में बिजली संकट: एचटी लाइन में फाल्ट, 40 हजार घरों की बिजली गुल, शहर से लेकर गांव तक 5 घंटे ठप रही आपूर्ति

गोरखपुर2 घंटे पहले कॉपी लिंक दो बिजली घरों से जुड़े करीब 40 ह� उत्तर प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *