Breaking News

घर बैठे मिलेगा डीजल: BPCL ने हरियाणा में डोरस्टेप डिलिवरी शुरू की, कम से कम 20 लीटर तेल खरीदना होगा

  • Hindi News
  • Business
  • Bharat Petroleum Corporation Limited, BPCL Starts Doorstep Delivery Of Diesel In Haryana

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हमसफर इस समय देश के कई राज्यों और शहरों में डीजल की डोरस्टेप डिलिवरी दे रहा है।

सरकारी तेल कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) ने हरियाणा के लोगों के लिए डीजल की डोरस्टेप डिलिवरी शुरू की है। इस सुविधा के बाद हरियाणा के लोग घर बैठे डीजल की डिलिवरी ले सकते हैं। BPCL ने हरियाणा में यह सेवा हमसफर के साथ शुरू की है। यह एक ऐप बेस्ड डोरस्टेप डीजल डिलिवरी सेवाएं देने वाला स्टार्टअप है।

20 लीटर की केन में दी जाएगी डिलिवरी

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस सेवा के तहत 20 लीटर की केन में डीजल की बिक्री की जाएगी। यानी ग्राहकों को कम से कम 20 लीटर डीजल खरीदना होगा। BPCL के सेल्स ऑफिसर मयंक सिंह का कहना है कि इस डोरस्टेप सेवा से हरियाणा के इंडस्ट्रियल टाउन के साथ छोटी हाउसिंग सोसाइटीज, मॉल्स, अस्पताल, बैंक, कंस्ट्रक्शन साइट, किसान, मोबाइल टावर, एजुकेशन इंस्टीट्यूट के साथ छोटी इंडस्ट्री को लाभ मिलेगा।

छोटी आवश्यकता वाले ग्राहकों को लाभ मिलेगा

मयंक सिंह का कहना है कि बड़े ग्राहकों को सप्लाई के बाद अब छोटे ग्राहकों के लिए डीजल की डोरस्टेप डिलिवरी सेवा शुरू की गई है। इससे छोटी आवश्यकता वाले ग्राहकों को लाभ मिलेगा। हमसफर की फाउंडर और डायरेक्टर सान्या गोयल ने कहा कि डोरस्टेप डीजल डिलिवरी से राजस्थान में एनर्जी डिस्ट्रीब्यूशन में नई क्रांति आई है। इससे लोगों का जीवन आसान हुआ है और वे बिना किसी बाधा डीजल की खरीदारी कर रहे हैं।

डोरस्टेप डीजल डिलिवरी सरकार से प्रमाणित

सान्या गोयल का कहना है कि डोरस्टेप डीजल डिलिवरी सरकार से प्रमाणित है। यह नए युग में डीजल वितरण का प्रभावी तरीका है। हमसफर इस समय देश के कई राज्यों और शहरों में डीजल की डोरस्टेप डिलिवरी दे रहा है। इसमें पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा राज्य और नेशनल कैपिटल रीजन (NCR) के नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद शहर शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…

बिजनेस | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सॉल्यूशन ओरिएंटेड म्यूचुअल फंड स्कीम: इसमें पैसा लगाकर आप भी अपने फाइनेंशियल गोल्स को कर सकते हैं पूरा, बीते 1 साल में दिया 37% तकका रिटर्न

Hindi News Business By Investing Money In This, You Can Also Accomplish Your Financial Goals, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *