Breaking News

घाटशिला जेल में सुसाइड का प्रयास: जेल में बंद चटनी डॉन ने अपनी चूड़ी से गर्दन काटकर आत्महत्या का किया प्रयास, MGM में भर्ती

​​​​​​​घाटशिला41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चटनी डॉन को जमशेदपुर घाघीडीह जेल से घाटशिला जेल डेढ़ माह पूर्व शिफ्ट किया गया था।

आर्म्स एक्ट की आरोपी महिला चटनी डॉन उर्फ प्रिया सिंह ने मंगलवार को घाटशिला जेल में अपनी चूड़ी से गर्दन काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही जेल में अफरातफरी का माहौल बन गया। उसे आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल, घाटशिला ले जाया गया। यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल, जमशेदपुर रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में जेल के अधिकारियों ने बताया कि चटनी डॉन को जमशेदपुर घाघीडीह जेल से घाटशिला जेल डेढ़ माह पूर्व शिफ्ट किया गया था। वह घाघीडीह जेल में भी उत्पात मचा रखी थी। इस वजह से उसे घाटशिला जेल शिफ्ट किया गया था। यहां अधिकारियों पर लगातार वह दबाव बना रही थी कि उसे जमशेदपुर जेल भेजा जाए।

इस वजह से उसने मंगलवार को अपनी चूड़ी तोड़कर गर्दन पर खरोंच कर लिया। चटनी डॉन ने जेल के अधिकारियों को यह भी बताया कि उसने चूड़ी के टुकड़े को निगल लिया है। चटनी डॉन जमशेदपुर में कई मामलों की आरोपी है। इलाज के बाद उसे हजारीबाग जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

घाटशिला में ग्रेजुएशन की छात्रा ने की आत्महत्या: जन्मदिन से 2 दिन पहले दे दी जान, परिजनों ने कहा- कारणों का पता नहीं, सुबह उठी, हाथ-मुंह धोकर अपने कमरे में गई और पंखे से लटक गई

घाटशिलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *