Breaking News

जमीन विवाद में दो गुटों में जमकर मारपीट: दो लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर, GMCH बेतिया रेफर, मामले में एक दर्जन से अधिक पर FIR

योगापट्टी/बेतिया34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटनास्थल पर कैंप करती पुलिस।

नवलपुर क्षेत्र के कवलापुर बिर्ता गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कैंप कर रही है, जिसमें एक पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। घायलों को CHC में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल चंद्रिका यादव को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लए GMCH बेतिया में रेफर कर दिया। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष धर्मनाथ यादव ने नवलपुर में मारपीट, छेड़छाड़ व लूट के विरुद्ध एक दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद शिकायत की है।

नवलपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पूर्व से ही भूमि विवाद चल रहा है, जिसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नालंदा में छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते युवक का तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर कोचिंग संचालक को लताड़ा रहे लोग

Hindi News Local Bihar Picture Of Young Man Doing Obscene Act With Student Goes Viral, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *