Breaking News

जमीन विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या: दो पक्षों में हिंसक झड़प के बाद पुलिस कर रही थी कैम्प, इसी दौरान बुजुर्ग की गोली मारकर कर दी गई हत्या

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बारे में बताता पीडि़त पक्ष।

पश्चिम चंपारण जिले के कौलापुर वृता गांव में जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मृत व्यक्ति की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के कौलापुर वृता गांव निवासी बाबू लाल यादव के रूप में की गई है।

बता दें कि बुधवार के सुबह ही धर्मनाथ यादव व बालेश्वर यादव के बीच भूमि विवाद को लेकर तनाव हुआ था, जिसमें हिंसक झड़प भी हो गई थी। इस झड़प में 2 लोग जख्मी हुए थे, जिसमें एक जख्मी चंद्रिका यादव की हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिसको बुधवार के दिन चिंताजनक स्थिति में रेफर कर बेतिया GMCH भेजा गया था। वहीं मृत व्यक्ति की पतोह प्रधाना देवी ने नवलपुर थाने में आवेदन देकर 27 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

दिए आवेदन में महिला ने बालेश्वर यादव, ढोडा यादव, गौरी यादव, नख लाल यादव, शंभू यादव, आमिर यादव, केदार यादव, प्रभु यादव, शर्मा यादव, लाल बाबू यादव, पहवारी यादव, नंद लाल यादव सहित 27 लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं इस मामले में दो पुरुष और एक महिला की गिरफ्तारी की गई है। इनमें कौलापुर गांव निवासी मंटू कुमार, विपिन कुमार, सुभाषिनी देवी की गिरफ्तारी की गई है। बता दें कि बुधवार की सुबह में मारपीट के दौरान पुलिस गश्ती लगाई गई थी। इस दौरान रात 12:30 बजे पुलिस कैंप के बावजूद आरोपियों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मुजफ्फरपुर में 15 लाख का नकली सामान जब्त: चायपत्ती से लेकर ब्रांडेड कंपनी का नकली तेल भी बिक रहा था, सेनेटाइजर भी जब्त, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक छापेमारी के बाद बरामद सामान। मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड के नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *