Breaking News

जयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस का टॉपलेस फोटोशूट: ईशा गुप्ता का सिर्फ जींस पहने बोल्ड पोज देख एक यूजर बोला- फोटो किसने खींचा?, दूसरे ने पूछा- पास का घर किराए पर मिलेगा क्या

जयपुर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ईशा गुप्ता ने ये टॉपलेस फोटो शेयर किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ ही बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है। वहीं अब एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जयपुर में फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की है। लेकिन ईशा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिन पर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोग जहां इसे ईशा का बोल्ड अंदाज़ बता रहे हैं। वहीं कुछ इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों ने फनी कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा कि आखिर ये फोटो किसने खींची। वहीं, दूसरे ने लिखा कि पास वाला घर किराए पर मिलेगा क्या।

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

दरअसल, ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जयपुर की अरावली की हसीन वादियों से बालकनी में खड़े होकर तीन टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने सिर्फ जींस पहन रखी है, और वह टॉपलेस हैं। तीनों ही फोटोज़ बैक से ली गई हैं। हालांकि इसमें उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने पूछा है कि यह कौन सी लोकेशन है।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने पूछा है कि यह कौन सी लोकेशन है।

ईशा की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इनमें से एक कॉमेंट फिल्ममेकर शेखर कपूर का भी है। उन्होंने पूछा है कि यह कौन सी लोकेशन है। जिसका जवाब देते हुए ईशा ने उन्हे जयपुर के रिसोर्ट की जानकारी दी। वहीं एक यूजर ने ईशा से पूछा आपकी फोटो किसने खींची है। इसके सही ही कई यूजर्स ने ईशा की इन तस्वीरों को सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका बताया है।

उन्होंने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

उन्होंने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

बता दें की इससे पहले भी ईशा अपने कई फोटोशूट्स को लेकर सुर्खिया बटोर चुकी है। ईशा गुप्ता को लोग ऐंजेलिना जॉली का हमशक्ल कहते हैं। ईशा गुप्ता 2007 में मिस इंडिया इंटरनैशनल रह चुकी हैं। इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल ऑफर हो गए थे। ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद वह चक्रव्यू, हमशकल्स, राज 3डी और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आई है।

ईशा गुप्ता 35 साल की हैं और फ़िलहाल वह सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

ईशा गुप्ता 35 साल की हैं और फ़िलहाल वह सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

हमेशा स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं ईशा।

हमेशा स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं ईशा।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बर्थ-डे स्पेशल: काजोल के साथ डेब्यू करने वाले कमल सदाना की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर लिया था सुसाइड

4 घंटे पहले कॉपी लिंक 1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *