Breaking News

जांच में जुटी पुलिस: कोल्डड्रिंक सप्लायर पर फायरिंग मामले की जांच में जुटी पुलिस, मोबाइल डंप व सीसीटीवी फुटेज जुटा रही पुलिस

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Police Engaged In Investigation Of Firing Case On Cold Drink Supplier, Police Collecting Mobile Dump And CCTV Footage

मुलानाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • मामले की जांच में सीआईए-1 व सीआईए-2 की टीमें भी जुटीं

रविवार को गौकलगढ़-खेड़ा मार्ग पर मुलाना निवासी कोल्ड ड्रिंक सप्लायर से लूट का प्रयास व गोली कांड मामले की कलालटी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कलालटी पुलिस जहां वारदात स्थल से मोबाइल डंप उठवा रही है वहीं पुलिस आस-पास के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने में लगी हुई है। इतना ही नहीं सीआईए 1 व सीआईए 2 भी मामले की जांच में जुटी है। मुलाना थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा। बता दें कि मुलाना निवासी रमन गुलाटी रविवार सुबह 9:00 बजे अपने नौकर नवजोत सिंह व चंद्रपाल के साथ अपनी महिंद्रा बोलेरो में कोल्ड ड्रिंक की पेटियां सप्लाई करने के लिए तलहेड़ी व उपलाना के लिए निकला था।

जब वह करीब साढ़े 12 बजे गौकलगढ़ से खेड़ा वाले मार्ग से गुजर रहे थे तो रास्ते में एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी और उसकी गाड़ी देख कर उस कार में से दो युवक नीचे उतार आये थे। उनमें से एक युवक के हाथ में लोहे की रॉड थी व दूसरे युवक के हाथ में तमंचा था। उन्होंने उसकी गाड़ी को रुकवाया और एक युवक ने गाड़ी के शीशे पर रॉड मारी, जिससे शीशा टूट गया था। तभी दूसरे युवक ने रमन गुलाटी की साइड में आकर पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की थी, लेकिन जब लुटेरे अपने प्रयास में कामयाब नहीं हुए थे तो उन्होंने रमन गुलाटी पर तमंचे से गोली दाग दी थी। गोली रमन गुलाटी के कान से छूती हुई गाड़ी के शीशे से टकराई थी। उसके बाद रम गुलाटी ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी गाड़ी भगा ली और लुटेरों की कार को साइड मारकर माैके से निकल गए। कलालटी पुलिस ने मामले में पीड़ित रमन गुलाटी की शिकायत पर धारा 511, 379बी, 307, 427, 34 आईपीसी वा 25-54- 59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया था।

मामले की जांच की जा रही है। वारदात स्थल से मोबाइल डंप उठाए जा रहे हैं। क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।
-चन्द्रभान, थाना प्रभारी, मुलाना।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

करनाल में 4 दिन बाद हुआ कोरोना वैक्सीनेशन: 54 शिविरों में 9387 ने लगवाया इंजेक्शन; अब तक 6 लाख लोग लगवा चुके हैं टीका, 2 नए संक्रमित लोग मिले

करनाल2 घंटे पहले कॉपी लिंक करनाल में कोरोना वैक्सीनेशन लगवाता युवक। हरियाणा के करनाल जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *