Breaking News

जालंधर में कोरोना से मौतें नहीं रुक रहीं: 24 घंटे में 101 पॉजिटिव मरीज मिले, 5 संक्रमितों ने दम तोड़ा, 100 एक्टिव केस घटे

जालंधर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जालंधर में कोरोना संक्रमण से राहत मिली है।

जालंधर में कोरोना संक्रमण से कुछ हालात सुधरे हैं लेकिन माैतें अब भी नहीं थम रही हैं। शुक्रवार को 24 घंटे के दौरान 101 लोग पॉजिटिव मिले। वहीं, 5 संक्रमिताें ने दम तोड़ दिया। राहत की बात यह है कि शुक्रवार को एक बार फिर एक्टिव केसों में तेजी से कमी आई है। गुरुवार को 1405 एक्टिव केस थे, जो शुक्रवार को घटकर करीब 1300 रह गए हैं। अस्पतालों में भी मरीजों की गिनती घट रही है।

अब तक 61,793 मरीज, 1435 ने दम तोड़ा

जिले में अब तक कोरोना के 61,793 मरीज हो चुके हैं। जिनमें से 1435 मरीज दम तोड़ चुके हैं। राहत की बात यह है कि 59,052 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इसके अलावा 15 निजी अस्पतालों में अब कोई कोरोना रोगी नहीं है। सिविल अस्पताल में भी मरीजों की गिनती घटकर 42 रह चुकी है।

शनिवार से दुकानें खोलने की राहत

शनिवार से अब व्यापारियों को राहत मिल रही है। वो सुबह 9 से शाम 6 बजे तक दुकानें खोल सकते हैं। इसके बाद 7 बजे से संडे लॉकडाउन शुरू हो जाएगा, जो सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। इस दौरान सेहत से जुड़ी एमरजेंसी गतिविधियों को ही छूट रहेगी।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोटकपूरा गोलीकांड: पंजाब के पूर्व CM प्रकाश बादल को पुलिस ने भेजा सम्मन, 16 जून को मोहाली के PSPCL गेस्ट हाउस में होगी पूछताछ

Hindi News Local Punjab Police Summons Former Punjab CM Prakash Badal In Kotkapura Shooting, Will …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *