Breaking News

जालंधर में बदमाशों ने करियाना स्टोर मालिक को गोली मारी: गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जान बचाने के लिए भागे तो बदमाशों ने दूसरी बार किया फायर

जालंधरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

करियाना स्टोर के भीतर जांच करती पुलिस।

जालंधर के सोढ़ल इलाके में बदमाशों ने सोमवार रात करियाना स्टोर मालिक सचिन जैन को गोली मार दी। पहली गोली लगने के बाद जब वह जान बचाने के लिए चिल्लाते हुए बाहर भागे तो बदमाशों ने उन पर फिर गोली चला दी। गोली उनके पेट में लगी है जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। फिलहाल सचिन को गोली क्यों मारी गई? इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। थाना डिवीजन‌ 8 की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आसपास के लोगों के बयान दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी कब्जे में ली है और उसके जरिए बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है।

करियाना स्टोर के नजदीक रहने वाले मोहित ने बताया कि कुछ देर पहले उनकी सचिन जैन से बात हुई थी। जिसके बाद उन्होंने ‌गोली चलने की आवाज सुनी तो वह भागे-भागे आए और तुरंत जख्मी सचिन जैन को उठाकर अस्पताल ले गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना डिवीजन 8 के इंस्पेक्टर‌ रविंद्र कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। करियाना स्टोर मालिक की हालत सुधारने का इंतजार किया जा रहा है ताकि उनके बयान लेकर पता चल सके कि यह वारदात आखिर हुई क्यों है और गोली चलाने वाले आरोपी कौन थे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

DCP ने दिए आदेश: जालंधर में कार से बाहर नहीं आनी चाहिए म्यूजिक सिस्टम की आवाज, रेस्टोरेंट-बार में रात 11 बजे बाद नए ग्राहक को एंट्री नहीं

Hindi News Local Punjab The Sound Of The Music System Should Not Come Out Of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *