Breaking News

जिंदगी के इस पड़ाव में ऐसा फैसला: कुल्लू में ब्यास नदी में लगाई बुजुर्ग महिला ने छलांग, पुलिस ने निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया शव

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Elderly Woman Jumped In The Beas River In Kullu, The Police Got The Body Removed And Kept In The Mortuary

कुल्लू9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुल्लू में ब्यास नदी के पुल रखे आत्महत्या कर चुकी महिला के कपड़े।

कुल्लू में करीब 75 साल की एक बुजुर्ग महिला ने ब्यास नदी में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को निकलवाकर मोर्चरी में रखवा दिया है, जिसकी शिनाख्त के बाद ही आगे कोई सुराग मिल सकता है। घटना जिला मुख्यालय से करीब 2 किलोमीटर दूर रामशिला के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम एक वृद्ध महिला ने व्यास नदी में छलांग लगा दी। सूचना के बाद कुल्लू के अखाड़ा बाजार थाने के प्रभारी ASI रविंदर सिंह, के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ब्यास नदी के दोनों किनारों पर शव की तलाश शुरू कर दी। सर्च अभियान के दौरान नगर निगम अखाड़ा बाजार कुल्लू के पास ब्यास नदी में मृतक का शव बरामद हुआ। शव को कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की सहायता से नदी से निकाला गया।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया किसी भी तरह की गड़बड़ी का कोई सबूत नहीं मिला है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का पता लग सकेगा।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोरोना से लड़ाई: जिले में टेस्टिंग ताे बढ़ाई; लेकिन ज्यादातर किए जा रहे रेट टेस्ट, आरटीपीसीआर हाे रहे हैं कम

शिमलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक विशेषज्ञ बोले-आरएटी टेस्टिंग उतनी भराेसेमंद नहीं है जितनी आरटी-पीसीआर टेस्टिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *