Breaking News

जिला कलेक्टर लोकबंधु ने कहा: कोरोना का लेकर सजग रहना जरूरी, टीकाकरण जरूर करवाएं

बाड़मेर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दो सालों के दौरान पूरी दुनिया ने कोरोना रूपी बड़ा संकट का सामना किया है। हालांकि लगातार बढ़ते टीकाकरण के साथ धीरे-धीरे कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है, लेकिन कोरोना पूरी तरह से चला गया, यह कहना अब भी जल्दबाजी होगी। यह बात युनिसेफ भारत के सहयोग से सोसायटी टू अपलिफ्ट रूरल इकोनॉमी (श्योर) से चलाए जा रहे कोरोना जागरूकता कार्यक्रम के नवाचारों के तहत गुरुवार को सीमावर्ती क्षेत्रों चौहटन, सेड़वा और रामसर के लिए कोरोना जागरूकता रथों को रवाना करते समय बाड़मेर जिला कलेक्टर लोकबंधु ने कही।

जिला कलेक्टर ने कहा कि हमें अब भी कोरोना को लेकर सजग रहना होगा। कोरोना से जुड़े नियमों की पालना करनी होगी। युनिसेफ और श्योर के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि टीकाकरण को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ी है, लेकिन अब भी एक बड़े वर्ग में टीकाकरण को लेकर कई भ्रांतियां है, जो आने वाले समय में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य में बाधा बन सकती है। सीईओ मोहनदान रतनू ने कहा कि स्थानीय बोली और लोकशैली में प्रचार प्रसार निश्चित तौर पर एक अच्छी पहल है और इससे प्रभावी तरीके से लोगों के बीच कोरोना जागरूकता जनचेतना जगाने में मदद मिलेगी।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भावण्डा में युवक की हत्या मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियों भी हुई बरामद, फरार आरोपियों की तलाश जारी

नागौर41 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कॉर्पियो। जिले के भावण्डा थाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *