Breaking News

जेल वार्डन निकला चोर: बन्द मकानों में चोरी करने की करीब छह वारदातों को अंजाम देने वाले जेल वार्डन को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

गुड़गांव15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने आरोपी को पकड़ा।

  • अपने नशे और अय्याशी के लिए करता था वारदात, हाल में बेचे थे चोरी किए हुए गहने, 1.11 लाख रुपए की नकदी बरामद
  • छह दिन के रिमांड के दौरान कबूली चोरी की छह वारदातें

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक खाकी वर्दी वाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी जेल वार्डन निकला, जिस कोर्ट में पेश कर पुलिस ने छह दिन के रिमांड पर लिया था, जहां उसने गुड़गांव, सिरसा, हिसार व गुरुग्राम में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया है कि वह अय्याशी व शौक पूरा करने के लिए वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी फरीदाबाद की नीमका जेल में वार्डन के रूप में कार्यरत था। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक लाख 11 हजार रुपए की नकदी बरामद की हैं। जबकि उसने कुछ दिन पहले ही अपने साथियों को चोरी किए हुए सोने के जेवरात 3.50 लाख रुपए में बेचे थे।

आरोपी जेल वार्डन की पहचान जसविंदर सिंह निवासी राम नगर कॉलोनी मंडी डबवाली जिला सिरसा के रूप में हुई और वह फरीदाबाद की नीमका जेल में वार्डन फरीदाबाद में कार्यरत है। पुलिस के अनुसार गुड़गांव के सिविल लाइंस थाना में राकेश कुमार निवासी आनंद गढ़ बड़ागुड़ा जिला सिरसा ने गुड़गांव पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर 262 में करीब छह महीने पहले चोरी की वारदात की शिकायत की थी। उसने शिकायत में 3 दिसंबर 2020 को बताया था कि वह अपने परिवार के साथ 25 नवंबर 2020 को अपने घर सिरसा चला गया था। जहां से वह सात दिन बाद 2 दिसंबर 2020 को लौटा था। लेकिन जब वह घर में पहुंचा तो उसके गेट, घर व अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला। जब उसने घर में जाकर देखा तो सामान भी बिखरा हुआ मिला। लेकिन अगले दिन 3 दिसंबर 2020 को उसने सिविल लाइंस थाना में जेवरात चोरी होने की शिकायत दी। जिसकी पुलिस ने जांच की तो क्राइम ब्रांच को केस दिया। जिसके करीब छह महीने बाद आरोपी जेल वार्डन पकड़ा तो इस चोरी की वारदात के साथ पांच अन्य चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बेखौफ बदमाश: व्यापारी को पिस्टल की बट और चाकू से घायल कर बदमाश 50 हजार लूटकर फरार

फरीदाबादएक घंटा पहले कॉपी लिंक बल्लभगढ़ में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *