Breaking News

झाड़ी से 4 साल की मासूम का शव बरामद: पिता ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका, एक दिन पहले मंदिर के पास से हो गई थी लापता

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Corpse Of Four Year Old Girl Found In Hedges, Father Expresses Possibility Of Rape And Murder

गोपालगंजएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

घटनास्थल की जांच करने पहुंची मांझा थाना की पुलिस।

जिले के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर के पास हत्या कर झाड़ी में 4 साल की मासूम का शव फेंक दिया गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मासूम के पिता अपने पूरे परिवार के साथ चार माह से अपने ससुराल में रह रहे थे। कल शाम को बेटी मंदिर की तरफ गई थी। लेकिन, वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चल सका।

घास काटने खेत में गए तो बच्ची का दिखा शव

वहीं, गुरुवार को दोपहर को जब कुछ लोग घास काटने खेत में गए थे। उसी दौरान मृत अवस्था में बच्ची का शव मंदिर से कुछ दूरी पर पड़ा हुआ देख शोर मचाई। इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में भेज मामले की जांच में जुट गई। मृतका के पिता ने आशंका जाहिर की है कि उसके बेटी के साथ दुष्कर्म कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बिहार के 24 जिलों में ग्रीन अलर्ट: चक्रवाती हवा के प्रभाव से बदलेगा मौसम; पटना, गया, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, पूर्णिया, समेत 24 जिलों बारिश के आसार

पटना37 मिनट पहले कॉपी लिंक मौसम विभाग का कहना है कि बारिश के साथ ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *