Breaking News

टीएसपीसी का एरिया कमांडर गिरफ्तार: घर की तलाशी में मिली पुलिस से लूटी गई इंसास रायफल और कारतूस, विभिन्न थानों में दर्ज हैं 6 मामले

चतरा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस टीम ने सोमवार की देर रात किशुन गंझू के घर में छापेमारी कर उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

चतरा पुलिस ने नक्सली संगठन टीएसपीसी का एरिया कमांडर किशुन गंझू उर्फ समीर को पुलिस से लूटी गई इंसास रायफल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नक्सली किशुन लावालौंग थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के पारटांड टोला का रहने वाला है। यह जानकारी एसपी ऋषभ कुमार झा ने मंगलवार को दी। किशुन के विरुद्ध लावालौंग थाना में दो, पिपरवार थाना में एक, टंडवा में दो व पतरातू में एक मामला दर्ज है। उसके विरुद्ध 17 सीएलए एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि टीएसपीसी का एरिया कमांडर किशुन उर्फ समीर अपना घर आया हुआ है। इस सूचना पर लावालौंग थाना प्रभारी विवेक कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सोमवार की देर रात किशुन गंझू के घर में छापेमारी कर उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद उसके घर की तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में उसके घर से 5.56 एमएम का एक इंसास रायफल, 10 जिंदा कारतूस और एक इंसास का मैगजीन बरामद किया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

टाटा स्टील: कर्मियों के बच्चों को स्पोर्ट्स में भी स्काॅलरशिप एक साल तक प्रतिमाह 10 हजार रुपए मिलेंगे

जमशेदपुर5 घंटे पहले कॉपी लिंक राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक विजेताओं को मौका, 1 दिसंबर तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *