Breaking News

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी पर मुकदमा दर्ज, जातिसूचक शब्दों के प्रयोग करने का आरोप

पुलिस इस मामले में युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेगी. (Photo @yuvikachaudhary/Instagram)

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो माफी मांग ली. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी वीडियो में हाथ जोड़कर सभी से माफी की मांग की है और कहा है कि उनके मुंह से एक ऐसा शब्द निकल गया है, जिसका अर्थ उन्हें पता नहीं था.

मुंबई. बिग बॉस में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.उन पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप है. हांसी में बीते 15 दिनों के अंदर हांसी पुलिस ने जातीय टिप्पणी करने के मामले में एक और चर्चित चेहरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. युविका चौधरी के खिलाफ अधिवक्ता और एक्टिविस्ट रजत कलसन की शिकायत पर एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है.

इससे पूर्व हांसी पुलिस ने युवराज सिंह और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की किरदार में फेमस हो चुकीं मुनमुन दत्ता (बबीता) के खिलाफ जाति विशेष के खिलाफ टिप्पणी करने की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था. उन पर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 की धारा 3 (1) (यू) तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इन धाराओं में जमानत नहीं होती है.

आपको बता दें कि अधिवक्ता रजत कलसन ने इससे पूर्व कई हस्तियों के खिलाफ जातिगत टिप्पणी करने को लेकर मुकदमे दर्ज करवा चुके हैं. युवराज सिंह के खिलाफ दर्ज मुकदमे में जांच चल रही है. वहीं, अब युविका चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है. युविका पर भी उसी शब्द को इस्तेमाल करने का आरोप है जिसके प्रयोग का युवराज सिंह पर आरोप लगाया गया है.

युविका वीडियो में बोल रही हैं कि उन्हें एक जाति विशेष के लोगों की तरह नहीं दिखना है. इस मामले में शिकायतकर्ता ने एक सीडी पुलिस को दी थी जिसकी प्रारंभिक जांच के बाद शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेगी. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है.

युविका चौधरी को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो माफी मांग ली. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी वीडियो में हाथ जोड़कर सभी से माफी की मांग की है और कहा है कि उनके मुंह से एक ऐसा शब्द निकल गया है, जिसका अर्थ उन्हें पता नहीं था.



<!–

–>

<!–

–>


Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *