Breaking News

ट्राईसिटी अधिकारियों की वार रूम मीटिंग: चंडीगढ़ प्रशासक ने घर-घर वैक्सीनेशन की सराहना की, और कहा जब तक एसडीएम से अनुमति न मिले शहर में कोई धरना-प्रदर्शन न कर सके

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh Administrator Appreciated Door to door Vaccination In The War Room Meeting, And Said That No One Can Hold A Sit in Protest In The City Unless Permission Is Given From The SDM.

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ प्रशासक ने आज वार रूम मीटिंग में अधिकारियों से बात की।

  • प्रशासक ने कहा- सुखना लेक पर मास्क न लगाने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करें

शहर के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की ओर से आज वार रूम मीटिंग में स्वास्थ्य विभाग के घर-घर वैक्सीनेशन प्रोजेक्ट की सराहना की गई।उन्होंने कहा कि इस तरह से शहर में जल्द से जल्द लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई जा सकती है। वार रूम मीटिंग के दौरान मोहाली व पंचकूला के डीसी सहित शहर के अस्पतालों के प्रमुख ऑनलाइन होकर प्रशासक को अपने-अपने इलाकों में कोरोना संक्रमण के पीड़ित मरीजों के बारे जानकारी दी।

मीटिंग में प्रशासक ने कहा कि शहर में किसी भी तरह के प्रदर्शनी,शो और अन्य कार्यक्रम करने के लिए संबंधित एसडीएम से अनुमति लेने के बाद ही वे ऐसा कर सकते है। उन्होंने कहा कि अनुमति लिए कार्यक्रमों में 200 व्यक्ति हिस्सा ले सकते है लेकिन उन्हें कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा।

मीटिंग में प्रशासक ने कहा कि शहर में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले लोगों पर पुलिस की ओर से सख्ती की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सुखना लेक और सार्वजनिक स्थानों पर जो लोग मास्क नहीं लगाते है उन पर पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कॉलेज, यूनिवर्सिटी और हाई एजुकेशन के सभी संस्थानों को अगस्त 2021 से शुरू होने वाले शैक्षणिक सत्र के लिए खोलने के लिए इजाजत दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कोरोना संक्रमण के बारे में फिर से विचार विमर्श किया जाएगा।

प्रशासक ने कहा कि शहर में मानसून के सीजन में बारिश होने पर सड़कों पर पानी भराव की स्थिति न सामने आए इससे निपटने के लिए नगर निगम को काम करना चाहिए। मीटिंग के दौरान प्रशासक के एडवाइजर धर्मपाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा कई अधिकारियों ने ऑनलाइन होकर प्रशासक को अपने इलाके की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नजरअंदाज किए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता AAP में शामिल: बोले गुरमीत सिंह खुडि्डयां-चीख-चीख कर कैप्टन साहब और सुनील जाखड़ की मौजूदगी में बताया हम पर क्या बीतती है, किसी ने नहीं सुनी

चंडीगढ़एक घंटा पहले कॉपी लिंक भगवंत मान से जब राहुल का सोमवार को ट्रैक्टर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *