Breaking News

डाटा कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा: बरेली के भाई-बहन ने महाराष्ट्र में जाकर की धोखाधड़ी, महाराष्ट्र पुलिस की मदद से बरेली में दोनों गिरफ्तार

बरेली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश बरेली में रहने वाले भाई बहन ने महाराष्ट्र में डाटा एंट्री की फर्जी कंपनी खोलकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करते थे। उन्होंने लोगों से करोड़ों रूपये की ठगी कर ली। मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने दोनों को स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब दोनों से पूछताछ में जुटी है। यह पूरा मामला भोजीपुरा के पडरी गांव से जुड़ा है।

इज्जतनगर थाने के रहने वाले है दोनों आरोपी
दरअसल, भाई बहन अनिल गंगवार पडरी गांव और प्रीति गंगवार इज्जतनगर के बसंत बिहार की रहने वाली है। दोनों ने महाराष्ट्र के बुलडाणा थाना क्षेत्र मे रहकर एक फर्जी कंपनी का संचालन करते थे। कंपनियों के डाटा एंट्री के बहाने कंपनियों से करोड़ों रुपए की हेराफेरी करते थे।

एक कपंनी से की थी सत्ताईस लाख से अधिक की ठगी
दोनों आरोपियों ने हद उस वक्त कर दी जब उन्होंने महाराष्ट्र की एक कंपनी के एक करोड़ सत्ताईस लाख सत्तावन हजार की धोखाधड़ी की थी। जब कंपनी को पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। तो कपंनी के मालिक ने बुलडाणा के थाना मेहकर मे धोखाधड़ी की दोनों भाई बहनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कराई थी।

पुलिस ने दोनों के पास किए आधा दर्जन डेबिट कार्ड
सूचना पर जब बुधवार को जब महाराष्ट्र पुलिस ने बरेली पहुंची को अवगत कराया तो भोजीपुरा एसएचओ मनोज कुमार ने एसएसपी के निर्देशन में अनिल गंगवार को पड़री खालसा स्थित उसके घर से व अनिल की बहन प्रीति को इज्जतनगर के बसंत बिहार स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दोनों के पास से आधा दर्जन क्रेडिट कार्ड, चार पैन कार्ड, आधार कार्ड, समेत नकदी भी बरामद हुई।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बांदा में युवक ने बीच सड़क किया आत्मदाह, मौत: ससुराल से लौटते समय पेट्रोल डालकर लगा ली आग, लोगों ने आग की लपटों को बुझाकर अस्पताल भिजवाया; 5 जून को हुई थी शादी

Hindi News Local Uttar pradesh Jhansi While Coming Back Home From In laws’ House, After …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *