Breaking News

डिवाइडर से टकराई कार, 3 घायल: नीलगाय को बचाने की चक्कर में अनियंत्रित हुई, क्षतिग्रस्त कार में फंसे दंपती व परिचित, एम्बुलेंसकर्मियों ने हॉस्पिटल में कराया भर्ती

सिरोही30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिंडवाड़ा थाना।

पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में हाइवे पर गुरुवार तड़के नीलगाय को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दंपती सहित तीन जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलेन पर झाड़ोली गांव के पास तड़के 4 बजे हादसा हुआ। हाउसिंग बोर्ड जोधपुर निवासी अजय (45) अपनी पत्नी नंदनी (40) और परिचित रामकिशोर (25) के साथ कार से अहमदाबाद से जोधपुर जा रहे थे। इसी दौरान झाडोली गांव के पास दौड़ती हुई नीलगाय आ गई। जिसे देखकर बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। जैसे ही कार को एक तरफ मोड़ा तो डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंसकर्मियों की मदद से तीनों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकला। जिसके बाद एम्बुलेंस के जरिए सिरोही ट्रामा सेंटर लाया गया। तीनों घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

70 किलो अफीम-डोडा चूरा जब्त: तस्करों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ी, पीछा करने पर 4 KM दूर गाड़ी छोड़कर जंगल में भागे

राजसमंद34 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस ने अफीम-डोडा चूरा पकड़ा। चारभुजा थाना पुलिस ने रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *