Breaking News

डूबने से 2 सगी बहन समेत 3 की गई जान: कटिहार में पगडंडी पर चलकर घर जा रहे तीनों बच्चे, पैर फिसला तो गड्ढे में डूबे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आजमनगर/ कटिहार5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।

  • घर जा रहे तीन मासूम की पगडंडी के बगल में बने गड्ढे में डूबकर हुई मौत -एक परिवार के दो बच्ची व एक 5 वर्षीय बच्चा डूबा -घटना आजमनगर के महेशपुर पंचायत के श्रीकोल गांव स्थित मुस्लिम टोलआ 51 आजमनगर में बच्चे की मौत के बाद विलाप करते परिजन। भास्कर न्यूज। आजमनगर

कटिहार के आजमनगर में शनिवार शाम पगडंडी होकर घर जा रही 2 बहन सहित 3 बच्चों की पानी भरे गड्ढे में डूबकर मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पगडंडी के बगल में अगर भूस्वामी गड्ढा नहीं खोदते तो यह घटना नहीं घटती। घटना की सूचना पर अंचल निरीक्षक मौके पर पहुंचे और परिजनों से मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करवाने को कहा लेकिन कोई भी परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए। कागजी खानापूर्ति कर अंचल निरीक्षक वहां से बैरंग लौट गए। हालांकि, स्थानीय मुखिया ने प्रशासन से पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग की है।

बरसात के पानी से भरा था गड्ढा
परिजनों के अनुसार शनिवार शाम 4 बजे आजमनगर प्रखंड के महेशपुर पंचायत के श्रीकोल गांव स्थित मुस्लिम टोला के मो. मुस्लिम के पुत्र अहमद रजा (5) और मो. पीलवा की पुत्री प्यारी खातून (3) और नुरसेदी खातून (5) पगडंडी होकर घर जा रहे थे। इसी दौरान पगडंडी के बगल में बने गड्ढे में पैर फिसल गया। गड्ढे में पहले से बरसात का पानी जमा था। बच्चे पानी में गिर कर डूब गए। जब तक घटना की जानकारी परिजनों को लगी, तब तक तीनों बच्चों की डूब कर मौत हो गई थी। घटना को लेकर पंचायत के मुखिया नीलम सिंह मौके पर पहुंचकर बच्चे के अभिभावकों से मिलकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। मुखिया ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बच्चों के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। अंचल निरीक्षक के अनुरोध के बावजूद परिजन नहीं माने। पगडंडी से गुजरने वाले ग्रामीणों ने गड्ढा खोदने वाले भूस्वामी से मुआवजे की मांग की है। लोगों का कहना है कि पगडंडी रास्ता के बगल में अगर गड्ढा नहीं खोदा जाता तो यह घटना नहीं घटती। घटना के बाद पूरे गांव में मातम की स्थिति है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्लेटफॉर्म टिकट कोरोना मुक्त: 544 ट्रेनों से स्पेशल चार्ज नहीं हटा, कोरोना नियंत्रित होने के बावजूद स्पेशल चार्ज नहीं हटाने से यात्री संघ गुस्से में

Hindi News Local Bihar Patna Special Charge Not Removed From 544 Trains, Passengers Union Angry …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *