Breaking News

डेंगू और बुखार से तीन की मौत: फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल बुखार का कहर जारी, एक दिन में तीन ने तोड़ा दम

फिरोजाबाद में डेंगू37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डेंगू और बुखार से तीन की मौत।

फिरोजाबाद जिले में डेंगू और वायरल बुखार का प्रकोप थमने में नहीं ले रहा है। बुखार से पीड़ित मरीज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में रोजाना उपचार के लिए आ रहे हैं। गुरुवार को भी बुखार से पीड़ित तीन मरीजों की मौत हो गई। बता दें कि गुरुवार को ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी में तेज बुखार के मरीजों का आना बरकरार रहा। वहां के हालातों में सुधार नहीं हो पा रहा है। वार्ड में बेडें खाली न होने के कारण एक-एक बेड पर दो-दो मरीजों को लिटा कर उपचार किया जा रहा है।

ट्रामा सेंटर में दो की मौत

गुरुवार को ट्रामा सेंटर में बुखार से पीड़ित मरीजों में से एक किशोर और एक किशोरी ने दम तोड़ दिया। परिजन रोते-बिलखते शवों को अपने अपने घर ले गए। मृतकों में थाना दक्षिण के फुलवारी नई आबादी निवासी सीमा 16 वर्ष पुत्री संतोष और थाना सिरसागंज के मोठपुरा निवासी 14 वर्षीय समीर पुत्र संजय हैं।
नारखी में बुखार से 6 वर्षीय बच्चे की मौत

थाना नारखी के अंतर्गत गांव मोहम्मदी में बुधवार को बुखार से एक और मौत हो गई। मोहम्मदी निवासी हिमांशु (6) पुत्र क्षीधर को चार दिन से बुखार आ रहा था। बुखार आने पर परिजन उसे उपचार के लिए नगला बीच लेकर गए। हालात बिगड़ने पर परिजन बुधवार को उपचार के लिए आगरा लेकर गए, जहां उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चंदौली में सपा राष्ट्रीय सचिव नजरबंद: रेल रोको आंदोलन में किसानों के समर्थन का किया था एलान, राष्ट्रीय सचिव ने कहा- भाजपा सरकार को अब उखाड़ फेंकने की जरूरत है

चंदौली32 मिनट पहले कॉपी लिंक सपा राष्ट्रीय सचिव को पुलिस ने किया नजरबंद। चंदौली में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *