Breaking News

तबादला: पंजाब के 23 नए सिविल जज को नियुक्तियां मिली, 10 जजों का हाईकोर्ट ने तबादला किया

चंडीगढ़4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब के 23 नए सिविल जज ( जूनियर डिवीजन ) को नियुक्ति दे दी है। नए स्टेशन पर उन्हें तत्काल कामकाज संभालने को कहा गया है। जेसिका विज को मोहाली, केशव अग्निहोत्री को होशियारपुर, नवजोत कौर को संगरूर,ज्योति कुमारी को बठिंडा, जोगिंदर सिंह को लुधियाना, समीक्षा जैन को बरनाला, आशीहा जिंदल को समाना, जुगराज सिंह को लुधियाना, नेहा जिंदल को मोहाली, नवनीत कौर धालीवाल को बठिंडा, परमिंदर को पठानकोट, गुरप्रीत कौर को मुक्तसर साहिब, ममता मेहमी को लुधियाना, रमनदीप कौर को संगरूर, भावना भारती को कपूरथला, शिवानी को लुधियाना, योगेश गिल को गुरदासपुर, सिमरन को कपूरथला, कुलदीप सिंह को बठिंडा, प्रवीण सिंह को फाजिल्का ,जसकिरण को लुधियाना, चंदन को फरीदकोट और सुखमीत कौर को बरनाला नियुक्ति दी गई है।

इनके अलावा 10 सिविल जज ( जूनियर डिवीजन ) का तबादला किया गया है। जसप्रीत सिंह को अबोहर से चंडीगढ़, संगम कौशल को फिरोजपुर से बाघापुराना, रवनीत कौर बेदी को गुरदासपुर से अमृतसर, लवप्रीत कौर को फरीदकोट से गुरूहरसहाय,मनदीप कौर को लुधियाना से जालंधर, अनुभा जिंदल को संगरूर से लुधियाना, समरीन संधू को लुधियाना से राजपुरा, परनीत कौर को तरनतारन से गुरदासपुर, पल्लवी राणा को होशियारपुर से गुरदासपुर और जसप्रीत कौर को फिरोजपुर से अबोहर तबादला किया गया है।

पूर्व विधायक हरीश राय ढांडा की सुरक्षा की मांग को लेकर स्टेटस रिपोर्ट तलब

पूर्व विधायक हरीश राय ढांडा की सुरक्षा दिए जाने की मांग पर सोमवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को मामले की अगली सुनवाई से पहले स्टेटस रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए हैं। जस्टिस लिसा गिल ने मामले पर 16 अगस्त के लिए अगली सुनवाई तय की है। ढांडा ने विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के समर्थकों से मिल रही धमकियों का हवाला देते हुए हाईकोर्ट से सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग की है।

ढांडा ने याचिका में कहा कि वह वकील हैं और राज्य बार काउंसिल के सदस्य हैं। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ एक महिला ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी कि बैंस ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। ढांडा ने इस मामले में शिकायतकर्ता महिला का खुला समर्थन करते हुए महिला के साथ न्याय की मांग की थी। याचिका में कहा गया कि बैंस के कहने पर उन्हें कुछ लोगों ने जान से मार देने की धमकियां दी। ऐसे में पूरी संभावना है कि उन पर जान लेवा हमला हो सकता है। ऐसे में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जाएं।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चंडीगढ़ में सेक्टर-37 की कोठी बेचने का प्रकरण: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के शिमला में हुई पार्टी के फोटो वायरल होने के बाद अशोक अरोड़ा ने लगाई जमानत की अर्जी

Hindi News Local Chandigarh Chandigarh Sector 37 Kothi Controversy: Ashok Arora Files Bail Application After …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *