Breaking News

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी: अनियाला गांव में बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

सवाई माधोपुर34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली।

मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में पुलिस की सख्ती के बाद भी बजरी माफिया बेखौफ नजर आ रहे हैं। गुरुवार को अनियाला गांव में एक बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई अन्यथा जनहानि हो सकती थी। ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने के साथ तेज धमाके की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीधा किया।

गौरतलब है कि बजरी खनन और परिवहन पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना में पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन पर सख्ती बरत रखी है। लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद भी बजरी माफिया रात के अंधेरे में अवैध बजरी का परिवहन कर रहे हैं। थाना क्षेत्र में पुलिस की सख्ती को ठेंगा दिखाते हुए बजरी माफिया रात के अंधेरे में धड़ल्ले से अवैध बजरी का परिवहन कर रहे हैं। जिसके चलते आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भरतिया अस्पताल में 75 लाख रुपए से बनेगा ICU वार्ड: अस्पताल की सुविधाओं में होगा विस्तार,हार्ट मरीजों के लिए विशेष व्यवस्था

चूरू24 मिनट पहले कॉपी लिंक अस्पताल में तैयार हो रहा 15 बेड का नया ICU …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *