Breaking News

‘थलाइवी’ अपडेट: कंगना रनोट की ‘थलाइवी’ के तमिल वर्जन को मिला ‘U’ सर्टिफिकेट, मेकर्स हिंदी और तेलुगु संस्करण के लिए जल्द करेंगे आवेदन

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के तमिल वर्जन को बिना कट के ‘U’ सर्टिफिकेट दे दिया गया है। मेकर्स अब जल्द ही फिल्म के हिंदी और तेलुगु वर्जन के सर्टिफिकेट के लिए आवेदन करेंगे। कंगना इस फिल्म में अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जयललिता का फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। जयललिता के रूप में ढलने के लिए कंगना ने अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है, जो कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

अगस्त में रिलीज की जा सकती है ‘थलाइवी’
‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। रिलीज में देरी की घोषणा करते हुए ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट में शेयर कर कहा था, “चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है। इसलिए हम चाहेंगे कि यह एक ही दिन सभी भाषाओं में रिलीज हो। लेकिन कोरोना के मामलों में खतरनाक तरीके से हो रही वृद्धि के साथ सावधानियों और लॉकडाउन के बावजूद भले ही हमारी फिल्म 23 अप्रैल की रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन हम सरकार के नियम और शर्तों के प्रति अपना समर्थन देना चाहते हैं। इसलिए हमने ‘थलाइवी’ को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।” प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा था, “हमारी योजना इस साल अगस्त में और केवल सिनेमा हॉल में ही फिल्म रिलीज करने की है।”

‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी कंगना
फिल्म ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें। मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, कंगना के पास ‘तेजस’ भी है, जिसमें वो एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

इंडियन आइडल 12: वीकेंड में इंडियन आइडल 12 शो में नजर आएंगे ‘बचपन का प्यार’ फेम सिंंगर सहदेव डिरडो, पवनदीप राजन के साथ करेंगे परफॉर्म

Hindi News Entertainment Bollywood Indian Idol 12: Bachpan Ka Pyaar Fame Singer Sahdev Dirdo Will …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *