Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसा: गलत दिशा से आई टाटा मैजिक गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर; पिता और पुत्र की मौके पर मौत, मां गंभीर रूप से घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Tata Magic Hits The Bike In Amritsar Of Punjab; Father And Son Died On The Spot, Mother Seriously Injured

अमृतसर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे का शिकार हुए पिता-पुत्र।

पंजाब के अमृतसर जिले में पुलिस थाना भिंडी सैदा के गांव कोटला में हुए सड़क हादसे में बाप और बेटे की मौत हो गई है। जबकि मां गंभीर रूप में घायल हो गई है, जिसका उपचार अजनाला के सिविल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली टाटा मैजिक गाड़ी (PB 06 M 2653) को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लेकिन हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। प्रभ सिंह निवासी गांव छोटा फत्तेवाल ने बताया कि उसके पिता काला सिंह, माता सत्ताे व बड़ा भाई गुरप्रीत सिंह बाइक पर गांव भिंडी सैदा से वापस लौट रहे थे। गांव कोटला के पास तेज रफ्तार टाटा मैजिक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में उसके पिता काला सिंह व भाई गुरप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि माता सत्ताे गंभीर रूप में जख्मी हो गई। तीनों धान की पनीरी लगाने के लिए भिंडी सैदा गांव में रिश्तेदारों को बोलने के लिए गए थे। पुलिस थाना भिंडी सैदा के प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि परिजन के बयान अनुसार मामला दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रदर्शन: पे-कमीशन की रिपोर्ट के विरोध में कौंसिल ऑफ डिप्लोमा इंजीनियर्स ने किया प्रदर्शन, फूंकी कापियां

फतेहगढ़ साहिब3 घंटे पहले कॉपी लिंक कौंसिल ऑफ डिप्लोमा इंजीनियर्स ने पे-कमीशन की रिपोर्ट के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *