Breaking News

दिल्ली की मुंबई पर जीत: ऋषभ बोले- शुरू में हम दबाव में थे, लेकिन अमित मिश्रा ने गेम में वापसी कराई; रोहित ने कहा- मिडिल ओवर में खराब बल्लेबाजी से हारे

  • Hindi News
  • National
  • IPL 2021 UPdate Delhi Capitals VS Mumbai Indians Rishabh Said Initially We Were Under Pressure, But Amit Mishra Made A Comeback In The Game; Rohit Said Lost Due To Bad Batting In The Middle Over

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने IPL2021 सीजन के 13वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है। दिल्ली की जीत के कप्तान ऋषभपंत ने कहा कि शुरुआत में थोड़ा दबाव में आ गए थे, लेकिन मिशी भाई (अमित मिश्रा) ने हमें गेम में वापसी कराई। हम मुंबई को योजना के मुताबिक 140-150 रन के अंदर रोकने में सफल हुए। मुंबई ने 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे।

अमित मिश्रा ने 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके अलावा आवेश खान ने 15 रन देकर 2 विकेट, मार्कस स्टोइनिस ने 21 रन देकर 1 विकेट, कगिसो रबाडा ने 25 रन देकर 1 विकेट और ललित यादव ने 17 रन देकर 1 विकेट लिया।

पंत ने ललित यादव की तारीफ की
पंत ने ललित यादव की भी तारीफ करते हुए कहा कि वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हम उन्हें और निखारना चाहते हैं। वो इस तरह कि पिचों पर काफ़ी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते हैं। हमने सीखा है कि आप अपने विकेट को बचाए रखेंगे तो लक्ष्य को आराम से हासिल कर सकते हैं। ललित यादव ने मुंबई के खिलाफ 4 ओवर में 17 रन देकर 1 विकेट लिए। वहीं 25 गेंदों पर नाबाद 22 रन की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतर गेंदबाजी की। उन्होंने हमारे ऊपर दबाव बनाए रखा। दूसरी ओर हम अच्छी शुरुआत के बाद बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर पाए। हमारे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों को बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है।

अमित मिश्रा ने पांचवीं बार 4 या उससे अधिक विकेट लिए
अमित मिश्रा ने मुंबई के खिलाफ 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए। वे IPL में पांचवी बार 4 या उससे अधिक विकेट लेने में सफल हुए। उनके अलावा रविंद्र जडेजा और लक्ष्मीपति बालाजी ने 4-4 बार ऐसा किया है।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौका नहीं मिलने पर निराश उनादकट: B टीम में भी नहीं चुनने पर कहा- मैंने क्या गलत किया, पता नहीं; जब मिलना होगा, तब मौका जरूर मिलेगा

मुंबई36 मिनट पहले कॉपी लिंक तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने 2010 से IPL में डेब्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *