Breaking News

दुकान के लिए भतीजी का सिर फोड़ा, पसलियां तोड़ डालीं: गया में दुकान के विवाद में दो भाइयों ने अपनी भाभी और भतीजी को चाकू-रॉड से बेरहमी से पीटा; दोनों की हालत गंभीर, FIR दर्ज

गयाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दर्द से कराहती महिला।

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवचरण लेन में दो भाइयों के बीच दुकान को लेकर चल रही रंजिश में एक गुट ने खंजर और रॉड से 2 महिलाओं को घायल कर दिया। उनकी हालत गंभीर है। दोनों सदर अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित पक्ष ने थाने में FIR दर्ज करवा दी है। दुकान के विवाद को लेकर चल रहे झगड़े के बीच 2 भाई अपने ही भाई के घर में घुस आए और उसकी पत्नी और बेटी को चाकू से वार कर घायल कर दिया। बेटी का सिर फोड़ कर पसलियां तोड़ डालीं, जबकि पत्नी को भी रॉड से बुरी तरह पीटा। दोनों की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।

इस संबंध में पीड़ित विजेंद्र कुमार ने बताया कि दोपहर को उनके दो भाई बैजनाथ प्रसाद और रंजन कुमार चाकू और रॉड लेकर मेरे घर में घुस गए। जमीन विवाद को लेकर कहासुनी के बाद दोनों मेरी बेटी और पत्नी पर हमलावर हो गए। मेरी बेटी के सिर पर चाकू और रॉड से हमला कर जख्मी कर दिया। दोनों ने मेरी बेटी का सिर फोड़ डाला और पसलियां भी तोड़ दीं। उन लोगों ने मेरी पत्नी के ऊपर भी रॉड से हमला किया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई।

विजेंद्र कुमार ने बताया कि दोपहर को जब घटना की सूचना मिली तो हम घर पहुंचे। वहां बेटी और पत्नी को खून से लथपथ और घायल पड़ा हुआ देख आननफानन में उन्हें मुफस्सिल थाने ले गया। पुलिस वालों ने एक पर्ची दी और सदर अस्पताल में जाने को कहा। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करा रखा है। दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी है।

इधर, स्थानीय लोगों ने बतााय कि विजेंद्र, बैजनाथ और रविंद्र तीनों सगे भाई हैं। तीनों के बीच एक छोटी सी दुकान को लेकर कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा है। उसी विवाद ने गुरुवार को खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। मुफस्सिल थाने के इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है। आवेदन आया है। जांच के बाद आवेदन के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मुजफ्फरपुर में 15 लाख का नकली सामान जब्त: चायपत्ती से लेकर ब्रांडेड कंपनी का नकली तेल भी बिक रहा था, सेनेटाइजर भी जब्त, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक छापेमारी के बाद बरामद सामान। मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड के नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *