Breaking News

दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट: गोपालगंज के अलग-अलग प्रखंडों में निकाला गया फ्लैग मार्च, लोगों से उत्सव को शांति और सद्भावना से मनाने की अपील

गोपालगंज9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस बल।

गोपालगंज में दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न प्रखंडो में बुधवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। वहीं, हथुआ अनुमंडल में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी व एसपी आनन्द कुमार सड़क पर पूरे दल बल के साथ सड़क पर उतर कर लोगों से दुर्गा पूजा शांति और सद्भावना से मनाने की अपील की।

नगर थाना की पुलिस द्वारा नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में पूरे शहर में काफी संख्या में पुलिस बल के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला ।इस दौरान शहर में हो रहे दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने उपद्रवी तत्वों से निपटने के लिए फ्लैग मार्च किया। साथ ही फ्लैग मार्च के माध्यक से असामाजिक तत्व के लोगों को संदेश देने का प्रयास किया कि यदि किसी भी तरह से पूजा के दौरान शांति भंग की जाएगी तो नगर थाना की पुलिस ऐसे लोगों पर सख्ती से कार्रवाई करेगा।

हालांकि, इस बार शहर में दुर्गा पूजा का बहुत बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है। कोरोना को देखते हुए इस बार कहीं भी बड़े पंडालों का निर्माण नहीं हुआ है उसके बावजूद भी छोटे स्तर पर कई जगह माता की प्रतिमा रखी गई है। वहां लोग श्रद्धा भक्ति से मां की आराधना कर रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस अपने तरफ से शांति व्यवस्था कायम रखने के भरपूर प्रयास में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

महावीर और पटना साहिब जाएंगे राष्ट्रपति: बिहार में 45 घंटे 15 मिनट रहेंगे रामनाथ कोविंद, राजभवन से लेकर शहर में स्वागत की तैयारी

पटना19 मिनट पहले कॉपी लिंक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद। (फाइल फोटो) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *