Breaking News

दुष्कर्म आरोपी की थाने में बिगड़ी सेहत: अयोध्या पुलिस ने आरोपी का इलाज करवाकर छोड़ा, पिता बोला- चार दिनों से थाने में हो रही थी पिटाई

अयोध्या7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी की हालत बिगड़ने पर पुलिस अपनी जीप से अस्पताल ले गई।

अयोध्या जिले में दुष्कर्म के आरोपी की सोमवार को पुलिस कस्टडी में हालत बिगड़ गई। उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां हालत में सुधार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है। आरोपी के पिता का कहना है कि उनके बेटे की हालत पुलिस की पिटाई से बिगड़ी है। पुलिस चार दिनों से उसे थाने में रख रखा था। हालांकि सीओ ने आरोपी के पिता के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

12 जून की वारदात, 5 दिन बाद युवती ने दर्ज कराया था केस

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर पारा बाजार में एक निजी क्लीनिक है। जहां बतौर नर्स काम करने वाली युवती ने आरोप लगाया था कि 12 जून की शाम 3 बजे क्लीनिक में घुसकर पवन कुमार चौरसिया ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद 5 दिन बाद युवती ने 17 जून को कोतवाली में तहरीर दी। आरोप है कि अगले दिन 18 जून को पुलिस पवन को उसके घर से ले गई। सोमवार को अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में पुलिस कर्मियों ने उसे जीप से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पहुंचाया। जहां से डॉक्टर अनिल वर्मा ने तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी जीप से लेकर उपचार के लिए जिला मुख्यालय की तरफ ले जाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर के डॉक्टर अनिल वर्मा ने बताया कि युवक बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। पुलिस का कहना है कि युवक सड़क के किनारे पड़ा था। जिसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है l पुलिस कर्मियों द्वारा युवक का नाम पता भी अज्ञात बताया गया। वहीं, युवक के पिता का आरोप है कि युवक को करीब चार दिनों से घर से पकड़कर पुलिस कोतवाली ले गई थी। पिता द्वारा पुत्र के साथ पुलिस पर मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। दवा उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर पुलिस द्वारा युवक को बीकापुर लाकर परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। उसके बाद परिजन युवक को लेकर घर चले गए।

पुलिस ने स्वीकार किया छोड़ने की बात

क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि युवक पवन कुमार चौरसिया कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के बख्शी का पुरवा गंडई गांव का निवासी है। कुछ दिन पूर्व आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 504, 506, SC/ST 3(2) 5 के तहत मुकदमा पंजीकृत हुआ है। सोमवार सुबह आरोपी पवन कुमार चौरसिया अपने परिजनों के साथ कोतवाली आया था। जहां उसने अपना स्वास्थ्य खराब होने की शिकायत की। परिजनों के कहने पर पुलिस द्वारा उसे चिकित्सा की सुविधा उपलब्ध कराई गई। गर्मी लगने और कमजोरी के कारण उसे चक्कर आ गया था। दवा उपचार कराने के बाद उसे उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। मुकदमे संबंधी अन्य कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

9 तस्वीरों में देखे सपा की साइकिल यात्रा: जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपाइयों ने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प, शहर भर में फोर्स तैनात; कई इलाकों में लगा जाम

Hindi News Local Uttar pradesh Varanasi On The Birth Anniversary Of Janeshwar Mishra, The SPs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *