Breaking News

देवास में मूर्ति अनावरण का ड्रामा: अटल जी की जिस प्रतिमा का CM को करना था अनावरण, किसी युवक ने हटा दिया कपड़ा, फूल माला भी पहनाई, भाजपा नेताओं ने फिर से ढंकवाया चेहरा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dewas
  • The Statue Of Atal Ji Which The CM Was To Unveil, A Young Man Removed The Cloth, Also Wore A Flower Garland, BJP Leaders Again Covered The Face

देवास6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

देवास के बालगढ़ चौराहे बुधवार शाम नाटकीय नजारा देखने को मिला। चौराहे पर पितृ पुरुष व पूर्व प्रधान मंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा छह माह पहले लगाई गई है, जिसका आगामी समय में अनावरण होना है, लेकिन बुधवार को एक व्यक्ति ने सीढ़ी लगाकर उनके चेहरे से कपड़ा हटा दिया। प्रतिमा पर हार पहनाकर अनावरण कर दिया। भाजपा नेता और नगर निगम के कर्मचारी जानकारी मिलते ही पहुंचे और फिर से प्रतिमा के चेहरे को ढंका। भाजपा के स्थानीय नेताओं ने इसे ओछी मानसिकता करार दिया है।

दरअसल, स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा उद्घाटन के लिए लंबे इंतजार से खड़ी हुई है। बीते दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के देवास आगमन पर भी इसका अनावरण होना था, लेकिन इसका अनावरण नहीं हुआ और प्रतिमा अपने अनावरण के इंतजार में खड़ी है। विगत दिवस प्रतिमा का अनावरण नहीं होने पर कांग्रेसियों द्वारा भी बयानबाजी की थी। यहां तक कि कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री प्रदीप चौधरी ने भी कहा था कि बीजेपी अपने वरिष्ठ नेताओं को भूल गई, जिसको लेकर भाजपा ने कहा था कि जल्द ही मूर्ति का अनावरण किया जाएगा।

आज यह हुआ
शाम 5.30 बजे प्रतिमा का अनावरण एक स्थानीय युवक ने विधि-विधान से हार फूल पहनाकर कर दिया। जिसकी जानकारी लगते स्थानीय भाजपा के नेता और कार्यकर्ता वहां पहुंचे। वहीं, नगर निगम के कर्मचारी भी प्रतिमा का चेहरा ढंकने के लिए पहुंचे। बीजेपी के स्थानीय नेता अर्जुन चौधरी ने कांग्रेसियों पर आरोप लगाते हुए कहा- प्रतिमा का अनावरण जल्द होने वाला था, लेकिन कांग्रेस को यह अच्छा नहीं लग रहा था। आज कांग्रेस के लोगों द्वारा इसका अनावरण किया गया।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बारिश से खराब सड़कों का पेचवर्क शुरू किया हुआ: पानी, सीवरेज और बारिश से जर्जर सड़कों का 85 लाख की लागत से होगा पेचवर्क

रतलाम9 मिनट पहले कॉपी लिंक पानी की पाइप लाइन, सीवरेज और बारिश से खराब सड़कों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *