Breaking News

देह व्यापार का गोरखधंधा: स्पा की आड़ में थाईलैंड से युवतियां लाकर करा रहे थे देह व्यापार, संचालक समेत नौ लोग गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Under The Guise Of Spa, Women Were Being Traded By Bringing Girls From Thailand, Nine People Including The Operator Arrested

सूरत15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अटलांटा मॉल में चलाया जा रहा था स्पा।

  • 7 महीने पहले शुरू किया था स्पा
  • पुलिस ने ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को भेजा

खटोदरा पुलिस ने रविवार की रात वीआईपी रोड पर अटलांटा बिजनेस हब के लग्जरिया सलून एंड वैलनेस स्पा में चल रहे देह व्यापार पर छापा मारा। पुलिस ने वहां से मैनेजर और मालिक समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीएसआई अश्विन कुवाडिया को जानकारी मिली थी कि लग्जरिया सलून एंड वैलनेस स्पा में बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है।

इसके बाद पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर पैसे देकर एक व्यक्ति को भेजा। फर्जी ग्राहक स्पा में गया और देह व्यापार चलने की बात सिद्ध होते ही उसने पुलिस को इशारा किया। इसके बाद पुलिस ने स में छापा मारा। पुलिस ने स्पा में कर काम करने वाले 3 कर्मियाें, संचालक और ग्राहकों को मिलाकर कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। अंदर बने कुल 8 केबिन में जाने के बाद चार में थाईलैंड से आई युवतियां मिली।

पुलिस ने मौैके से 10 मोबाइल फोन और नकदी समेत 3.47 लाख रुपए का माल बरामद किया है। स्पा के अंदर से बिना इस्तेमाल किए हुए 19 और इस्तेमाल की हुई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। इस मामले में पुलिस ने स्पा के मालिक जनक उर्फ जोंटी राजेंद्र माटलीवाला, मैनेजर अक्षय सूर्यकांत गायकवाड़ और एक कर्मचारी रोहन राममूर्ति वर्मा के साथ अन्य छह ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है।

टूरिस्ट वीजा पर आई थीं थाईलैंड की युवतियां

पुलिस ने युवती को नारी गृह में भेज दिया है और उन्हें रिपोर्ट करने की कार्रवाई शुरू की गई है। उनके पासपोर्ट पर की मार्क कर लिखा जाएगा कि थाईलैंड पहुंचने के बाद 10 साल तक ये सभी भारत नहीं आ सकते। यह सभी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। देह व्यापार चलाने वाले संचालक ने किराए की जगह पर स्पा शुरू किया था। इसके लिए ग्राहकों से मिले हजार रुपए में से 500 रुपए युवतियों को देता था। वह सोशल मीडिया पर मैसेज भेज कर ग्राहक बुलाता था।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चुनावी तैयारी: गुजरात की तर्ज पर यूपी में भी पेज कमेटी बना रही भाजपा, PM के लोकसभा क्षेत्र में गांव-गांव प्रमुख बना रहे सूरत के 14 लोग

Hindi News Local Gujarat BJP Is Forming A Page Committee In UP On The Lines …

One comment

  1. Vishva Pratap Garg

    नमस्कार संपादक महोदय @ R News World

    🙏 सादर प्रणाम

    मेरा नाम विश्व प्रताप गर्ग है और मेरे सहकर्मी देवेन्द्र परमार भगवान शिव के महायोगी स्वरूप भगवान गुरू गोरखनाथ के अनुयायी हैं और आपके पाठक वर्ग हैं।

    देह व्यापार किसी भी रूप में हो वह गलत ही है। यह समाज में फैली ऐसी बुराई है जिसे रोकना हमारा कर्तव्य है और आपने सोए हुए अधिकारियों को जगाकर बहुत अच्छा कार्य किया है। अति उत्तम। आपका संदर्भ निस्संदेह प्रसंशनीय है जो आम जनता को सचेत किया हमेशा की तरह।

    बहरहाल अगर आप ऐसा लिखें “देह व्यापार का अवैध धंधा” वाक्य है “गोरख-धंधा” शब्द अनुचित है।

    भगवान शिव महायोगी स्वरूप में भगवान “गुरू गोरखनाथ” होते हैं।भगवान “गुरू गोरखनाथ” जैसे पवित्र कल्यणकारी नाम को किसी घटिया धंधे से जोड़ने से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है और शिव तो सदैव कल्याण ही करते हैं कोई धंधा नहीं।” गोरख-धंधा” शब्द अनुचित है और एक निम्न श्रेणी की उपहासात्मक अपमानजनक गरिमाहीन अभद्र संज्ञा है जो प्रयोग में नहीं होनी चाहिए कृप्या इस पहलू का भी संज्ञान लें ।

    कुछ शब्द हैं जो आप प्रचुरता से प्रयोग कर सकते हैं जैसे अवैध धंधा /दुराचारी धंधा/अनैतिक धंधा /भ्रष्टाचार /ठगधंधा /घपला /घोटाला /गडबडघोटाला /धांधली /मकड़जाल इत्यादि।

    एक पाठक के रूप में यही सुझाव है अगर इस शब्द को ठीक कर लें और आप अपनी रिपोर्टिंग टीम को भी इस संवेदनशील पहलू की ओर आगाह करें और एक विज्ञप्ति जारी कर भविष्य में भी प्रयोग से बचें तो आपकी ज्वलंत पत्रकारिता उम्दा ही प्रतीत होगी और पाठकगण भी एक जुडाव महसूस कर पाएंगे
    🙏

    अलख निरंजन!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *