Breaking News

दैनिक भास्कर का आयोजन: पुलिस प्राइड अवार्ड में दिखा उत्साह, विशेष योगदान देने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों का किया सम्मान

श्रीगंगानगर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीगंगानगर में सोमवार को दैनिक  भास्कर की ओर से जांबाज  पुलिस  अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करते अतिथि।

दैनिक भास्कर की ओर से सोमवार को जांबाज पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का सम्मान किया गया। पुलिस विभाग के विशेष सहयोग से हुए इस पुलिस प्राइड अवार्ड-2021 में समाज में अथक और विशेष प्रयास कर सेवा देने वाले पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सम्मानित किया गया। हनुमानगढ़ रोड के होटल क्रिम्सन में हुए आयोजन में पुलिस अधिकारियों के चेहरे गौरव और उल्लास से दमक रहे थे।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में विधायक राजकुमार गौड़, जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन, एसपी राजन दुष्यंत, नगर परिषद सभापति करुणा चांडक, भाजपा नेता विनीता आहूजा और टांटिया यूनिवर्सिटी के वीसी डॉ.एमएम सक्सेना मौजूद थे। ब्रांच हैड अमित शर्मा और समाचार संपादक राजेंद्र बतरा की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में अतिथियों ने समाज में पुलिस के महत्व और कोरोना काल में उनकी सेवाओं को अति महत्वपूर्ण बताया।

श्रीगंगानगर में सोमवार को दैनिक भास्कर की ओर से जांबाज पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करते अतिथि।

श्रीगंगानगर में सोमवार को दैनिक भास्कर की ओर से जांबाज पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करते अतिथि।

इनका हुआ सम्मान
कार्यक्रम में कोतवाल गजेंद्र जोधा, पुरानी आबादी एसएचओ रणजीत सिंह सेवदा, महिला थानाधिकारी राजेश, चूनावढ़ एसएचओ परमेश्वर सुथार, रामसिंहपुर एसएचओ सुरजीत कुमार, सूरतगढ़ थाना के एसआई सुभाष बरोला, ट्रैफिक थाना के हैड कांस्टेबल उदयभान सिंह, साइबर सैल के हैड कांस्टेबल संजय भार्गव, कांस्टेबल पवन लिंबा, पुरानी आबादी थाने के कांस्टेबल केसरसिंह, सीओ सिटी कार्यालय के कांस्टेबल चेतराम और कोतवाली थाने की कांस्टेबल सरिता का सम्मान किया गया।

इन संस्थाओं का रहा सहयोग
कार्यक्रम में सत्यम डेयरी, हैले प्रिमियम वाटर, विजय जिंदल चैरिटेबल ट्रस्ट, मीडिया कोऑर्डिनेटर, क्रिम्सन होटल, श्री गोपीराम गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट, मेदांता सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल और मयूर स्कूल का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर बीमार: पांव व पेट में दर्द होने पर JLN अस्पताल में कराया उपचार; कडे़ सुरक्षा बंदोबस्त के बीच जेल से लेकर आए और वापस जेल पहुंचाया

Hindi News Local Rajasthan Ajmer Treatment Done At JLN Hospital For Pain In Legs And …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *