Breaking News

दोस्ती पर शक: दो दिन से लापता पानीपत के युवक का सोनीपत नहर में मिला शव, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

पानीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू का फाइल फोटो।

  • काम पर जाने की बात बोल निकला 26 वर्षीय AC मैकेनिक नहीं लौटा फिर घर

पानीपत के बिंझौल गांव के पास दिल्ली पैरलल नहर में लापता हुए AC मैकेनिक का शव मंगलवार को सोनीपत के खुबड़ू के पास मिला। युवक रविवार सुबह घर से बाइक लेकर काम पर जाने की बात कहकर निकला था। युवक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नूरवाला की जसबीर कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय सोनू AC मैकेनिक था। परिजनों ने बताया कि वह रविवार सुबह को काम पर जाने की बात कहकर बाइक लेकर घर से निकला था। रविवार दोपहर को सोनू के दोस्त सुनील ने फोन करके परिजनों को बताया कि सोनू दिल्ली पैरलल नहर में गिर गया है।

सुनील के साथ अन्य दोस्त सावन और राहुल भी थे। जानकारी के बाद परिजन बिंझौल नहर पर पहुंचे। वहां सोनू की बाइक खड़ी थी। उन्होंने नहर में सोनू की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने मॉडल टाउन थाने की आठ मरला पुलिस चौकी में सूचना दी।

तभी से पुलिस, परिजन और गोताखोर युवक की तलाश में लगे थे। मंगलवार को युवक का शव सोनीपत के खुबड़ू के पास मिला। परिजनों ने युवक के दोस्तों पर हत्या का शक जाहिर किया है। उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुभाष बराला एक और साल के लिए चेयरमैन: ऐलनाबाद उपचुनाव से 5 दिन पहले सरकार ने बढ़ाया कार्यकाल, जाट वोटों को साधने की रणनीति

सोनीपत2 घंटे पहले कॉपी लिंक हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके सुभाष बराला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *